पारस ने दी डिजाइनर्स को 3 महीने की बकाया पेमेंट
पारस ने दी डिजाइनर्स को 3 महीने की बकाया पेमेंट
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता पारस छाबड़ा पर पिछले दिनों उन्हें बिग बॉस 13 के दौरान स्टाइल करने वाली डिजाइनर्स ने आरोप लगाया था कि एक्टर ने उनके तीन महीने के पैसे नहीं चुकाए हैं. लेकिन पारस ने डिजाइनर्स के आरोपों को बार्टर डील करार दिया था. इसके साथ ही अब खबर है कि पारस ने डिजाइनर्स के पैसे चुका दिए हैं. एक मिडिया रिपोर्टर की  रिपोर्ट के अनुसार , पारस ने ताशी और दूसरे डिजाइनर का बाकी अमाउंट दे दिया है. वहीं सूत्र के अनुसार , काफी समय लिया. ढेर सारे मैसेज हुए, बातचीत हुई. लेकिन अब मामला सुलझ गया है.

फिलहाल  ये सब अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ है. ये भी कहा जा रहा है कि पारस छाबड़ा ने कपड़ों और जूतों को जो नुकसानन पहुंचाया था, अभी उन्होंने इसकी भरपाई नहीं की है. हालांकि ये छोटा इश्यू है. उम्मीद है ये मैटर भी सुलझ जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, डिजाइनर्स का आरोप था कि उन्हें तीन महीने की पेमेंट नहीं मिली है. वहीं पारस ने इन आरोपों गलत बताते हुए कहा कि उनकी स्टाइलिस्ट के साथ फ्री में डील हुई थी. इसके साथ ही पारस ने ये भी कहा था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने डिजाइनर्स को बार्टर डील होने के बावजूद दो महीने की पेमेंट की थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पारस ने ये भी कहा कि वे आकांक्षा के  1 लाख वापस करेंगे. इस मैटर में आकांक्षा का भी रिएक्शन सामने आया था. वहीं उन्होंने डिजाइनर्स का साथ दिया था. आकांक्षा ने कहा था- क्या मैं पागल हूं बार्टर डील होने पर भी मैं अपनी जेब से पैसा भरूंगी. वहीं क्या मेरे पास इतने पैसे आ गए हैं? पारस के प्रवक्ता की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया था. इसके साथ ही जिसमें लिखा था- स्टाइलिस्ट के सभी आरोप बेबुनियाद हैं, ये सब सस्ती पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है. वे जो भी कर रही हैं वो बेहूदा है.

शेफ बने विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी के लिए बनाया पास्ता

मोनालिसा ने किया घर में वर्कआउट, तस्वीरें हुई वायरल

नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -