दुश्मनी बदली दोस्ती में, जल्द ही विकास और प्रियांक साथ करेंगे काम
दुश्मनी बदली दोस्ती में, जल्द ही विकास और प्रियांक साथ करेंगे काम
Share:

बिगबॉस-11 के मजबूत सदस्यों में से एक विकास गुप्ता से हर किसी को उम्मीद थी की वे ही बिगबॉस की ट्रॉफी अपने नाम करेंगे. लेकिन जब फाइनल मुकाबले वाले दिन विकास को फाइनल से बाहर कर दिया तो उनके फैंस बहुत दुखी हुए. मीडिया से बातचीत के दौरान विकास ने बताया था कि बिगबॉस में उनका सफर काफी अच्छा रहा लेकिन मन ही मन उन्हें हार जाने का भी दुःख था.

वैसे अगर घर में विकास गुप्ता के कुछ खास पलो की बात की जाये तो उनकी और प्रियांक शर्मा की लड़ाई सबसे पहले याद आती है. जब प्रियांक और विकास घर में आए थे तो दोनों एक दूसरे के खास दोस्त थे लेकिन ये दोस्ती धीरे-धीरे दुश्मनी में बदल गई और दोनों की इतनी भयानक लड़ाई हो गई थी कि ऐसा लग रहा था मानो दोनों में कभी दोस्ती नहीं होगी. लेकिन धीरे-धीरे इनकी दुश्मनी दूर होती गई और दोनों में क़रीबिया आती गई. और शो का अंत होते-होते दोनों में फिर से दोस्ती हो गई.

जब घर से बाहर आकर विकास से मीडिया ने पूछा कि क्या वो कभी प्रियांक के साथ काम करेंगे तो विकास ने जवाब दिया कि, वो जल्द ही एक वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहे है जिसमे प्रियांक उनके साथ काम करने वाले है. इस वेब सीरीज को एकता कपूर के ए.एल.टी. बालाजी एप पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

बरूण सोबती की ऑनस्क्रीन नानी की हुई मौत, तनाव था कारण

'पहरेदार पिया की' की दीया ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार, हो जायेंगे हैरान

फिनाले के पहले ही बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की बिकिनी फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -