फिनाले के पहले ही बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर स्टाइलिश फोटो
फिनाले के पहले ही बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर स्टाइलिश फोटो
Share:

बिग बॉस 11 का ग्रेंड फिनाले 14 जनवरी को हो गया जिसमे शो की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने बाज़ी मार ली. वहीँ बिग बॉस 11 से बाहर हो चुकी 22 साल की बेनफशा सूनावाला ने हाल ही में अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं. बता दे बेनफशा भी इस शो के फिनाले का हिस्सा बनी थी. लेकिन उसी के पहले उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें आप देख सकते हैं वो बैकलेस दिखाई दे रही हैं जिसके साथ उन्होंने एक बड़ा सा कैप्शन भी दिया है.

उसी के साथ उन्होंने एक और फोटो पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Tans, Thighs, and thaiii #theworldisours. इन फोटोज में इन्होने मेंशन किया है की वो थाइलैंड में एन्जॉय कर रही थी और फिनाले के वक्त वहां से आ गयी और अटेंड भी किया. 'बिग बॉस 11' में बेनाफशा कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ अपनी क्लोजनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं.

शो में दोनों को काफी क्लोज देखा गया है. इतना ही नहीं दोनों को एक ही बेड भी शेयर करते देखा गया है. आपको बता दे, बेनफशा 'रोडीज' की एक्स-कंटेस्टेंट वरुण सूद को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं इन्होने एमटीवी के शो 'कैम्पस डायरीज' को होस्ट भी किया है.  ये भी बता दे इनके इंस्टाग्राम पर 386k फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज के लिए कसर इंतज़ार रत रहते हैं.

 

बिग बॉस Viewers ने किया कलर्स चैनल से ये सवाल

विनर बनने के बाद शिल्पा ने की इमोशनल कर देने वाली ट्वीट

बिग बॉस 11 के फिनाले में नजर नहीं आए ये कंटेस्टेंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -