'पहरेदार पिया की' दीया ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार, हो जायेंगे हैरान
'पहरेदार पिया की' दीया ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार, हो जायेंगे हैरान
Share:

'स्वरागिनी' से काफी चर्चा में आयी तेजस्वी प्रकाश आजकल अपने नए शो 'रिश्ता..लिखेंगे हम नया' में नज़र आ रही हैं. आपको ये याद दिला दें कुछ समय पहले ही इनका शो आया था 'पहरेदार पिया की' जिसमे एक बच्चे साथ इनकी केमिस्ट्री दिखाई जा रही थी. लेकिन इसी बात से दर्शक नाराज़ हो गए और शो को बंद करना पड़ गया है. इसी के बाद इस शो को लीप दिखाने के लिए उन्होंने इस शो के लीड एक्टर को बदल दिया.

अब हम बता दे दीया की किरादर निभा रही तेजस्वी प्रकाश का हॉट अंदाज़ आपने भी नहीं देखा होगा. जी हाँ, आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 1m फॉलोवर्स हैं. इन्ही फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें ये अक्सर शेयर करती रहती हैं जिन्हे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. कुछ समय पहले ही इन्होने अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर की थी जिसमे तेजस्वी का बैक दिखाई दे रहा था और काफी हॉट भी लग रही थी वो.

इसी के साथ इन्होने समंदर में उतरते हुए भी एक फोटो पोस्ट की थी जो बेहद ही हॉट लग रही थी. आपको बता दे जितनी सिंपल से अपने टीवी शोज में दिखाई देती हैं उतनी ही बोल्ड और हॉट हैं ये अपनी असल लाइफ में जिसकी आपने ही कभी कल्पना नहीं की होगी. इसी के साथ आपको बता देते हैं इनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें जिनसे आप अब तक दूर थे.

बेटे रेयांश के साथ श्वेता तिवारी ने की फोटो शेयर

फिनाले के पहले ही बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की बिकिनी फोटोज

बिग बॉस Viewers ने किया कलर्स चैनल से ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -