इस शख्स के साथ  इंस्टा पर लाइव आए विकास गुप्ता
इस शख्स के साथ इंस्टा पर लाइव आए विकास गुप्ता
Share:

टीवी के जाने माने निर्माता विकास गुप्ता पिछले कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं.वहीं  उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं. साथ ही विकास ने पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा पर ब्लैकमेलिंग के आरोप भी लगाए हैं. विकास का कहना है कि उन्हें काफी समय से बुली किया जा रहा है. वहीं हाल ही में विकास इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और कुछ फैंस से कनेक्ट हुए.वीडियो में विकास गुप्ता कहते हैं- पहले जब मैं लाइव गया उसके बाद से मुझे काफी नफरत झेलनी पड़ रही है. परन्तु  इसी के साथ मुझे प्यार भी बहुत मिला. इस दुनिया में अपनी चीजों को सबके सामने लाना बहुत आसान नहीं होता है.

इसके साथ ही विकास कई लोगों के साथ कनेक्ट हुए और बहुत सारी चीजों पर बात की. वो लास्ट में एक लड़के (वंश) के साथ भी कनेक्ट हुए, जिसने उनके ऊपर एक वीडियो बनाया था. वहीं मालूम हो कि वंश ने उनके ऊपर वीडियो बनाया था और उन्हें बुरा इंसान बताया था. ये देख विकास को बहुत बुरा लगा, इसलिए वो चीजें क्लियर करना चाहते था. वहीं इसी के बाद विकास ने कई वीडियोज बनाए और चीजें सामने लाए.वीडियो में विकास कहते हैं कि ये वहीं हैं जिन्होंने मेरे ऊपर वीडियो बनाया था, जिसकी वजह से मुझे बुरा फील हुआ. और फिर मैंने एक वीडियो बनाया जिसमें मैंने कई चीजें सामने रखी. वहीं मैंने जो वीडियो बनाया था वो उस बच्चे की वजह से नहीं बनाया था, वो इसलिए बनाया था कि बच्चे लोगों से कैसे प्रभावित हो रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में वंश ये भी बताते हैं कि उन्होंने ये वीडियो किसलिए बनाया था.इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में विकास लिखते हैं- आज लाइव में अनएक्सपेक्टेड सरप्राइज था. वहीं जैसा कि मैंने अपनी दुनिया को बेहतर बनाने के लिए #outandabout होने का फैसला किया है. वहीं यूनिवर्स भी मुझे ऐसा करने में मदद कर रहा है. मैं और वंश साथ में लाइव आए और वंश ने ये साफ किया कि उसने वीडियो क्यों बनाया और मेरे लिए #priyanksharma और #parthsamhaan का नाम लेना क्यों आवश्यक था. वहीं जिन्होंने दुनिया को सच बताने से इनकार कर दिया और उन्हें झूठ पर विश्वास कराया. इस सब मेरे काम को नुकसान पहुंचा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vikas Guppta (@lostboyjourney) on

कोरोनिल दवा मामले में बाबा रामदेव पर FIR दर्ज करने की मांग

पड़ोसियों से परेशान भारत, चीन-नेपाल और पाक के बाद अब भूटान बना मुसीबत

इंडियन रेलवे का बड़ा फैसला, 12 अगस्त तक नहीं चलेगी कोई भी रेगुलर ट्रेन, रद्द हुए टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -