कोरोनिल दवा मामले में बाबा रामदेव पर FIR दर्ज करने की मांग
कोरोनिल दवा मामले में बाबा रामदेव पर FIR दर्ज करने की मांग
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महमारी के उपचार की दवा बनाने को लेकर बाबा रामदेव, बालकृष्ण सहित अन्य के खिलाफ ड्रग्स एंड मेडिकल रेमेडी एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत FIR दर्ज करने की मांग की गई है. पूर्व इंटेलिजेंस अफसर और सामाजिक कार्यकर्ता विष्णु कुमार गुप्ता ने बाबा रामदेव, बालकृष्ण सहित अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत की है.

विष्णु कुमार गुप्ता ने गाजियाबाद एसएसपी को अपनी शिकयत सौंपी है. इसके साथ ही इनके खिलाफ ड्रग्स एंड मेडिकल रेमेडी एक्ट और आपदा प्रबंधन अधिनियम सहित अन्य कानून के तहत आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है. विष्णु कुमार गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि बाबा रामदेव ने बगैर अनुमति और लाइसेंस लिए दिव्य श्‍वसारि वटी और दिव्य कोरोनिल टैबलेट नामक दवाओं को बेचना आरंभ कर दिया. इसके जरिए बाबा रामदेव ने जनता के साथ फ्रॉड किया है.

शिकायतकर्ता विष्णु कुमार गुप्ता ने यह भी इल्जाम लगाया कि बाबा रामदेव और बालकृष्ण सहित अन्य ने कोरोना के इलाज की दवा बनाने का झूठा दावा करके आम लोगों को भ्रमित किया है और कानून की धज्जियां उड़ाई है. इन्होंने कोरोना बीमारी को 100 फीसदी स्वस्थ करने का दावा करके आम लोगों की जिंदगी को भी जोखिम में डालने का काम किया है.

कोरोना का अंत साबित हो सकती है 'कोविफोर' दवा, बाजार में पहुंची पहली खेप

असम में कोरोना का कहर जारी, 88 नए मामले आए सामने

कर्नाटक सीएम ने दी चेतावनी, कहा-लॉकडाउन से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का करें पालन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -