इंडियन रेलवे का बड़ा फैसला, 12 अगस्त तक नहीं चलेगी कोई भी रेगुलर ट्रेन, रद्द हुए टिकट
इंडियन रेलवे का बड़ा फैसला, 12 अगस्त तक नहीं चलेगी कोई भी रेगुलर ट्रेन, रद्द हुए टिकट
Share:

नई दिल्ली: रेलवे बोर्ड ने आज गुरुवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि सभी नियमित मेल, एक्सप्रेस, यात्री एवं उपनगरीय ट्रेन सेवाएं 12 अगस्त तक बंद रहेंगी, साथ ही 230 स्पेशल ट्रेनें, जरुरी सेवाओं के लिए ट्रेनें जारी रहेंगी। रेलवे बोर्ड ने कहा कि 1 जुलाई 2020 से 12 अगस्त 2020 तक की बुक टिकट रद्द होंगी। 12 अगस्त तक केवल स्पेशल ट्रेनें ही चलेंगी।

इंडियन रेलवे ने ट्रेनों के टाइम-टेबल को लेकर एक अधिसूचना जारी की है। रेलवे बोर्ड की तरफ से जारी की गई अधिसूचना में कहा गया है कि 12 अगस्त 2020 तक सभी मेल, एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेनें नहीं चलेंगी। रेलवे ने कहा है कि 1 जुलाई 2020 से 12 अगस्त 2020 तक की सफर के लिए नियमित समय-निर्धारित ट्रेन के लिए बुक किए गए सभी टिकट भी निरस्त  कर दिए गए हैं और पूरा किराया वापस किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले 15 मई को एक अधिसूचना में, रेलवे ने 30 जून, 2020 तक सफर के लिए निर्धारित सभी ट्रेनों को कैंसिल कर दिया था और टिकट वापस करने का निर्णय लिया था। बीते मंगलवार को रेलवे ने 14 अप्रैल को या उससे पहले नियमित ट्रेनों के लिए बुक किए गए सभी टिकटों को कैंसिल करने का ऐलान करते हुए कहा था कि वह जल्द ही उन टिकटों के लिए धनवापसी शुरू करेगा।

कोरोना का अंत साबित हो सकती है 'कोविफोर' दवा, बाजार में पहुंची पहली खेप

असम में कोरोना का कहर जारी, 88 नए मामले आए सामने

इनकम टैक्स के नियमों में बढ़ा बदलाव, PAN-Aadhaar लिंक करना होगा आवश्यक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -