Bigg Boss-11 : शिल्पा ने लिया विकास से बदला, कहा- ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया’
Bigg Boss-11 : शिल्पा ने लिया विकास से बदला, कहा- ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया’
Share:

बिगबॉस-11 में 2 नवम्बर के एपिसोड में दिखाया गया कि सभी घरवालों ने मिलकर अर्शी, मेहजबीं और विकास को जेल भेज दिया. विकास को टास्क में कोई खास एफर्ट्स न करने को लेकर जेल में डाला गया. वहीं अर्शी और मेहजबीं को जेल में डालने को लेकर उनके नाम के लिए ज्यादा घर वाले राजी थे. बिगबॉस ने बताया था कि, इस बार कालकोठरी में रहने वालो की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ जाएँगी. जेल में रहने वाले सदस्यों को केवल 2 वक़्त की रोटी ही मिलेगी. इधर विकास और शिल्पा के बीच एक बार फिर घमासान होता है जिसमे शिल्पा पूरी तरह से विकास पर हावी हो जाती है.

बता दे विकास ने पहले शिल्पा के साथ बहुत कुछ गलत किया था जिसका बदला शिल्पा अब ले रही है. ऐसे ही शिल्पा विकास का पीछा नहीं छोड़ने वाली है. विकास को चिढ़ाने के लिए शिल्पा गाना भी गाती है कि ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया.’ विकास शिल्पा की इस हरकत से काफी ज्यादा इरिटेट हो जाते है. और फिर वह रियेक्ट करने लगते है. शिल्पा द्वारा लगातार चिढ़ाने पर विकास जेल में बैठे-बैठे ही किलसने लगते है कर उनकी आंखों में आसूं आ जाते हैं. इसके बाद वह घर से बाहर जाने का फैसला करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फैंस को थैंक्स कहने के लिए अबराम के साथ पहुंचे शाहरुख़

किंग खान की पार्टी में सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहने नजर आई आलिया

Bigg Boss-11 : विकास, मजहबी और अर्शी पहुंचे जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -