किंग खान की पार्टी में सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहने नजर आई आलिया
किंग खान की पार्टी में सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहने नजर आई आलिया
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा अच्छे दोस्त माने जाते है. कई बार कुछ खास मौको पर जैसे वैलेंटाइन डे, खास पार्टियों पर दोनों साथ स्पॉट हो जाते है. हाल ही में भी सिद्धार्थ और आलिया के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली साथ ही मीडिया ने दोनों की एक कॉमन बात भी नोटिस की. हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपने 52 वे बर्थडे पर अलीबाग के फार्म में अपने करीबी और कुछ दोस्तों के लिए एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में सिद्धार्थ नीले रंग की लाइन वाली टी-शर्ट पहन कर आये थे. और उसी पार्टी में आलिया भी बिलकुल सिद्दार्थ जैसी ही टी-शर्ट पहनकर स्पॉट हुई. और सुनने में तो ये भी आ रहा है कि आलिया ने सिद्धार्थ की ही टीशर्ट पहनी हुई थी.

अब तो लगता है कि सिद्धार्थ और आलिया कभी भी अपना रिश्ता मीडिया के सामने नहीं कबूलेंगे. लेकिन अक्सर दोनों पब्लिक मीटिंग्स में साथ ही नजर आते है. और मीडिया से पूछे जाने पर बस यही कहते है कि दोनों एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त है. खैर दोनों की सच्चाई तो हर कोई जानता ही है लेकिन इंतजार तो इस बात का है जब दोनों अपना रिश्ता खुद ही कबूलेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शानदार ओपनिंग

नागार्जुन के बेटे-बहु की Grand शादी के बाद देखिये Grand Honeymoon की फोटोज

बॉलीवुड के शहंशाह 'पृथ्वीराज कपूर' अपनी फिल्मो से अमर रहेंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -