Bigg Boss-11 : विकास, मजहबी और अर्शी पहुंचे जेल
Bigg Boss-11 : विकास, मजहबी और अर्शी पहुंचे जेल
Share:

बिगबॉस-11 में घरवालों की सुबह की शुरुआत फिल्म 'रंग दे बसंती' के सांग 'खलबली' से हुई. प्रियांक शर्मा विकास गुप्ता को कहते हुए नजर आ रहे थे कि वह अब उन्हें कोई भी एडवाइस नहीं देंगे. उस दौरान ही शिल्पा प्रियांक को कहती है कि विकास किसी का भी दोस्त नहीं बन सकता है. इसके बाद ही बिगबॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते है और उन्हें लग्जरी बजट टास्क के परफॉरमेंस बारे में बताते है. बिगबॉस ने बताया कि 14 में से 12 कंटेस्टेंट ने कंसाइनमेंट को ठीक तरह से पूरा नहीं किया था जिस वजह से उन्हें इस हफ्ते लग्जरी बजट नहीं दी जाएगी.

बिगबॉस कहते है कि उन्हें कोई भी दो कंटेस्टेंट के नाम बताये जाये जिनका प्रदर्शन इस टास्क के दौरान काफी खराब रहा. इसके बाद प्रियांक कहते है कि शिल्पा का परफॉरमेंस काफी ख़राब रहा था. वही अर्शी भी प्रियांक का सपोर्ट करती हुई नजर आई. लेकिन अंत में विकास और महजबी को जेल भेजने के लिए चुना जाता है. इसके बाद लव त्यागी से पूछा जाता है कि विकास और महजबी के साथ किसी एक और सदस्य का नाम बताये जो इनके साथ जुड़ सकता है. इस पर लव अर्शी का नाम लेते है और साथ में कहते है कि उनकी कैप्टेंसी के दौरान अर्शी ने काफी हंगामा मचाया था. इसके बाद विकास, मजहबी और अर्शी को जेल में बंद कर दिया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शानदार ओपनिंग

नागार्जुन के बेटे-बहु की Grand शादी के बाद देखिये Grand Honeymoon की फोटोज

बॉलीवुड के शहंशाह 'पृथ्वीराज कपूर' अपनी फिल्मो से अमर रहेंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -