माँ विजयम्मा ने ही जगन रेड्डी की पार्टी से दिया इस्तीफा, जानिए क्यों पड़ी परिवार में फूट ?
माँ विजयम्मा ने ही जगन रेड्डी की पार्टी से दिया इस्तीफा, जानिए क्यों पड़ी परिवार में फूट ?
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी की मां विजयम्मा ने ही YSRCP के मानद अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने अपनी पुत्री का साथ देने के लिए यह निर्णय लिया है। उनकी बेटी ने तेलंगाना में एक नई पार्टी का गठन किया है, जहां कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कथित तौर पर जगन रेड्डी और उनकी बहन के बीच मतभेद तब उत्पन्न हुए, जब उन्होंने तेलंगाना में एक सियासी पार्टी बनाई। 

बता दें कि आज से ठीक एक साल पहले शर्मिला ने YSR तेलंगाना पार्टी (YSRTP) का ऐलान किया था। जगन रेड्डी अपनी बहन के तेलंगाना में प्रवेश के विरुद्ध थे। YSRCP की मानद अध्यक्ष विजयम्मा ने पार्टी की लॉन्चिंग के अवसर पर अपनी बेटी को आशीर्वाद दिया था। आज उन्होंने इस पद को छोड़ दिया। बता दें कि आज ही जगन मोहन रेड्डी के पिता की 73वीं जयंती है। इस अवसर पर जगन ने अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व CM वाई.एस. राजशेखर रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके साथ उनकी पत्नी और मां भी मौजूद थी।

हालांकि, इस अवसर पर शर्मिला के पति अनिल कुमार नदारद दिखे। अनिल ने हाल ही में आंध्र प्रदेश में एक नई सियासी पार्टी बनाने का भी संकेत दिया था। उन्होंने विशाखापत्तनम में पिछड़े वर्गों, अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों और अल्पसंख्यकों के विभिन्न समूहों के नेताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याओं पर मंथन किया था।

'कमलनाथ तुम क्या देखोगे, जनता ने तुम्हें ही देख लिया': CM शिवराज

'मेरे कामों से घबरा कर सौदेबाजी कर सरकार गिराई', कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

उद्धव ठाकरे को सताया ये डर! शिंदे गुट बोला- 'PM मोदी से करें बात...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -