'कमलनाथ तुम क्या देखोगे, जनता ने तुम्हें ही देख लिया': CM शिवराज
'कमलनाथ तुम क्या देखोगे, जनता ने तुम्हें ही देख लिया': CM शिवराज
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की दूसरे चरण की सीटों पर सियासी पार्टियों का प्रचार जारी है। बृहस्पतिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने तो कभी विकास किया ही नहीं। उनके जमाने की सड़कें याद आ जाती हैं तो स्थिति बिगड़ जाती है। यदि कोई रीवा-सीधी से शहड़ोल आता था तो गाड़ियां भी टूट जाती थी तथा हड्डियां भी चटक जाती थी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को शहडोल, सीधी, रीवा में जनसभा को संबोधित किया। यहां पर सीएम ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोला। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 15 महीने की उनकी सरकार में कारोबारियों पर पैसा वसूली के लिए बुलडोजर चलाया गया। मामा का बुलडोजर दोषियों को नेस्तनाबूद करने और निर्धनों को न्याय दिलाने के लिए चलता है। बुलडोजर हमने भी चलाया, मगर हमने तय किया कि राज्य की बहन-बेटी की ओर किसी ने गलत नजर से देखा तो उसको कहीं का नहीं छोड़ेंगे। बुलडोजर से सब साफ कर देंगे। हमने उन बदमाशों पर बुलडोजर चलाया, जिन्होंने निर्धनों की जमीन दबा रखी थी। उन्होंने कहा- कमलनाथ शिवराज से हिसाब मांग रहे हैं।

सीएम ने कहा कि कमलनाथ अफसर कर्मचारियों पर धमका रहे थे। कल के बाद मैं देख लूंगा! रस्सी जल गई बल नहीं गया। कमलनाथ तुम क्या देखोगे, लोगों ने तुम्हें ही देख लिया। तुमने किया क्या है ये बताओ? सीएम के रहते तुमने अफसरों को धमकाने का काम किया। इसका भी तुम्हें अफसर एवं कर्मचारियों को जवाब देना पड़ेगा। धनपुरी वालों! उन्होंने कहा कि ये कमलनाथ थे जिन्होंने, गरीब कल्याण की पूरी योजनाएं बंद कर दी थी। उन्होंने कहा कि आतंकवाद से कांग्रेस का गहरा रिश्ता है। कांग्रेस ने तुष्टीकरण की नीति से आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम किया है। सीएम ने कहा कि भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करती है, मगर इतना साफ कहना है कि देश के दुश्मन एवं दहशतगर्दों को नेस्तनाबूद करके हम रहेंगे। उनको हम नहीं छोड़ेंगे। कांग्रेस ने देश को नष्ट करने का काम किया है।

'मेरे कामों से घबरा कर सौदेबाजी कर सरकार गिराई', कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

उद्धव ठाकरे को सताया ये डर! शिंदे गुट बोला- 'PM मोदी से करें बात...'

'हिन्दू हमारे पूर्वज, हम गाय नहीं खाएंगे तो मर नहीं जाएंगे..', इस बड़े मुस्लिम नेता की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -