Brahmastra 2 में नजर आएँगे विजय
Brahmastra 2 में नजर आएँगे विजय
Share:

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की कामयाबी के उपरांत अब इसके दूसरे पार्ट 'देव (Brahmastra Part 2: Dev)' की कास्टिंग को लेकर कई नाम भी सामने आ चुके है। हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' को लेकर खबरें आई थीं कि 'केजीएफ' स्टार यश (Yash) मूवी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अपोजिट दिखाई देने वाली है। लेकिन इन खबरों को प्रोड्यूसर करण जौहर ने खारिज भी । अब रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने मूवी के सीक्वल के लिए 'लाइगर' एक्टर विजय देवरकोंडा को साइन भी कर दिया है।

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' में नजर आएंगे: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी के सीक्वल के लिए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को अप्रोच किया गया है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र फ्रेंचाइजी के लिए तीन एक्टर्स को अप्रोच किया जा चुका है, लेकिन अब करण विजय के नाम पर अटक चुके है। दोनों ने 'लाइगर (Liger)' में भी साथ काम किया था और वह समझते हैं कि दूसरे लोग कैसे काम करते हैं। तो ऐसे में यह कोई सरप्राइज नहीं है।"

मीडिया रिपोर्ट्स ने इस जानकारी को खारिज कर दिया।  खबरों का कहना है कि "क्या कोई इनकी ऐसे फंतासी पर विश्वास भी करता है? अगर मैं मूवी का राइटर होता तो मैं हंसते-हंसते थक चुका है। ब्रह्मास्त्र 2 के लिए उन्हें हर तीसरे दिन कोई हीरो चुनने दो। टीम इसका तभी एलान करने वाला है, जब उन्हें एक्टर मिल जाएगा।"

खबरों का कहना है कि रिपोर्ट्स में बोला गया था कि 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, यही कारण था कि करण और विजय किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर साथ कार्य करना चाह रहे है, जो सुपरहिट साबित हो, जिससे विजय के सफर को बॉलीवुड में किक स्टार्ट मिल गया है। यदि विजय देवरकोंडा इस फिल्म को करने की हामी भरग देते हैं, तो यह पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी और साउथ की ऑडियंस को भी लुभाने वाली है।

आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

नवे महीने में बिपाशा बसु ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का ख्याल करो'

पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -