आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई
आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई
Share:

बॉलीवुड के पावर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "और यह हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर है। हमारा बच्चा यहां है और कितनी जादुई लड़की है वो। हम प्यार और खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।" आलिया की इस खुशखबरी पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें ढ़ेरों बधाइयां भी देते हुए दिखाई दे रहे है। अब इसी बीच अमूल इंडिया ने भी आलिया के मां बनने पर अपनी खुशी व्यक्त  की है।

अमूल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया और रणबीर कपूर को नया टॉपिकल शेयर कर बधाई भी दे डाली। उन्होंने इस बारें में लिखा है , "स्टार कपल के घर में बेटी ने जन्म लिया है।" वहीं अमूल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, "आलिया भेट्टी।" अमूल के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट भी करने लगे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इस पोस्ट को लेकर कुछ लोग अमूल इंडिया को खूब ट्रोल भी करने लगे है। एक यूजर ने लिखा, "यह भारत के लिए बहुत जरूरी है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "आप विज्ञापन के लिए समाज से जुड़े मुद्दे उठाते थे, लेकिन अब ये? आपका स्टैंडर्ड कितना गिर गया है।''

 

खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट ने मुंबई के HN रिलायंस अस्पताल में रविवार सुबह 7.30 बजे बेटी को जन्म दिया था। इस खबर के सामने आते ही मानो मूवी इंडस्ट्री में खुशियों की बाढ़ आ गई है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण और करीना कपूर ने भी आलिया भट्ट और उनकी बेटी पर जमकर प्यार भी लुटा दिया है।

नवे महीने में बिपाशा बसु ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का ख्याल करो'

पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

Video: बॉयफ्रेंड जैकी संग गुरुद्वारे पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, गरीबों को दिए पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -