पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

इन दिनों कई पाकिस्तानी स्टार्स हैं जो सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब इन सभी के बीच पाकिस्तान के मशहूर वीजे, एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल, उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल यासिर ने रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसके बाद नेटिजन्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यासिर हुसैन ने बीती 6 तारीख को जन्मी आलिया-रणबीर की बेटी पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। अब लोग नाराज हो गए हैं और गुस्से में यासिर हुसैन को भला-बुरा कह रहे हैं।

'जय श्री राम' लिखकर केजरीवाल से बोला सुकेश- 'ड्रामा बंद करिए, मैं फांसी के लिए तैयार'

जी दरअसल पाकिस्तानी एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने भी आलिया-रणबीर की बेटी के जन्म पर एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने आलिया और रणबीर को उनकी बेटी के जन्म की बधाई देने की बजाए पाकिस्तान और भारत को लेकर टिप्पणी की है। जी दरअसल, यासिर ने अपनी पोस्ट में दोनों मुल्कों के एक होने की बात कही है, वो भी अपने बेटे कबीर और आलिया-रणबीर की बेटी का नाम लेकर। आप सभी को बता दें कि यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करके अपनी पोस्ट में लिखा- 'तभी आज कबीर बहुत खुश है। दो मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं।'

अब यासिर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और इसको देखकर कई लोगों का गुस्सा भड़क गया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं कि, 'यासिर इशारों-इशारों में अपने बेटे कबीर के लिए आलिया और रणबीर की बेटी का रिश्ता मांग रहे हैं।' फिलहाल यासिर की पोस्ट वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

'दबंग 4' का इंतज़ार करने वालों के लिए बड़ी खबर, अरबाज खान ने किया खुलासा

सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

'बॉडी शेमिंग की शुरुआत घर से होती है': सोनाक्षी सिन्हा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -