विजय वर्मा हुए करीना कपूर के दीवाने, खुद तारीफ में कही ये बात
विजय वर्मा हुए करीना कपूर के दीवाने, खुद तारीफ में कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कल अपना जन्मदिन मनाया है। इसी विशेष दिन पर उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू भी किया है। कल यानी 21 सितंबर को करीना कपूर की क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'जाने जान' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। निर्देशक सुजॉय घोष की इस फिल्म में अभिनेता विजय वर्मा तथा जयदीप अहलावत लीड किरदार में हैं। फिल्म में करीना कपूर एवं विजय के बीच बहुत इंटीमेट सीन्स भी हैं। फिल्म रिलीज के पश्चात् अब विजय ने करीना संग अपना वर्क एक्सपीरियंस साझा किया है। 
 
अपने एक इंटरव्यू के चलते विजय वर्मा ने 'जाने जान' में करीना कपूर के साथ अपना वर्क एक्सपीरियंस साझा किया। उन्होंने कहा, 'सेट पर करीना ने चर्चा करते समय खाने पर चर्चा करना आरम्भ किया, मगर जैसे ही सुजॉय ने कहा शॉट तैयार है वैसे ही वह तुरंत बदल गईं। उनके भीतर एक अभिनेत्री के रूप में स्विच ऑफ और ऑन करने की शानदार कैपेबिलिटी है। इसी चर्चा में विजय ने आगे बताया कि वह उनकी हर अदा पर इंप्रेस हुए। उन्होंने कहा, 'मुझे रात को सोने में बहुत मुश्किल हुई क्योंकि मैंने देखा कि करीना कैसे अपने स्वभाव को आंखों में मामूली परिवर्तन के पूरे माहौल को रोशन कर देती थीं। ये सब देखना मुझे बेहद खूबसूरत लगता था।'

आपको बता दें कि हाल ही में विजय वर्मा, शहनाज गिल के टॉक शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल का हिस्सा बनें थे। इस के चलते उन्होंने फिल्म को लेकर एवं करीना संग अपने रोमांटिक सीन को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि करीना के साथ फिल्म 'जाने जान' में एक रोमांटिक सीन करने में मेरे पसीने छूट गए थे।  

जवान की सक्सेस के बाद सलमान खान ने उड़ाया अपना ही मजाक, कह डाली ये बात

VIDEO! सलमान खान ने धूम-धाम से किया गणेश जी का विसर्जन, जमकर नाचते आए नजर

एटली से खफा होने की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया नयनतारा का पोस्ट, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -