Share:
एटली से खफा होने की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया नयनतारा का पोस्ट, जानिए क्या है खास?
एटली से खफा होने की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया नयनतारा का पोस्ट, जानिए क्या है खास?

साउथ फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा ने फिल्म जवान से बॉलीवुड डेब्यू किया। निर्देशक एटली द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में नयनतारा के साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं। हालांकि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो था तथा प्रशंसकों को इन दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री अधिक पसंद आ रही है। वहीं ऐसा भी बताया जा रहा था कि फिल्म में कम स्क्रीन स्पेस मिलने के कारण नयनतारा, एटली से नाराज हैं तथा वह आगे कभी एटली के साथ काम नहीं करना चाहेंगी। इसी बीच अब नयनतारा ने एटली को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट किया है। कहीं इशारों-इशारों में नयनतारा इन खबरों को अपने पोस्ट से गलत साबित कर रही हैं।

दरअसल, एटली के जन्मदिन पर नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डायरेक्टर के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं तथा लिखा, हैप्पी बर्थडे एटली, आप पर मुझे गर्व है। नयनतारा के इस पोस्ट से स्पष्ट हो गया है कि वह एटली से खफा नहीं हैं तथा दोनों के बीच सब ठीक है। खैर देखते हैं कि इस बारे में नयनतारा एवं एटली डायरेक्ट क्या कमेंट करते हैं। वैसे बता दें कि एटली और नयनतारा साथ में पहले भी काम कर चुके हैं। वह एटली की पहली फिल्म राजा रानी मे काम कर चुकी हैं। तत्पश्चात, उन्होंने बिगिल में उनके साथ दोबारा काम किया था। वहीं एटली ने फिर नयनतारा को जवान में लिया। अब देखते हैं कि आगे दोनो साथ में काम करते हैं या नहीं।

बता दे कि नयनतारा का एक इंटरव्यू जमकर वायरल हुआ था जिसमें वह कहती हैं कि मीडिया हमेशा उन्हें टारगेट करती हैं। उनको लेकर ऐसे कमेंट्स या अफवाह फैलाती है जिससे ना केवल उन्हें बल्कि उनके परिवार को भी बहुत बुरा लगता है। यही कारण है कि वह अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करती हैं। वहीं जवान की सक्सेस प्रेस मीट में भी वह सम्मिलित नहीं हुई थीं। हालांकि शाहरुख ने कहा था कि वह इसलिए नहीं आई हैं क्योंकि आज उनकी मां का जन्मदिन है तथा वह उनके साथ समय गुजरना चाहती हैं।

शूटिंग के दौरान इमली के सेट पर हुआ हादसा, लाइट मैन की मौत

सामने आया बिग बॉस 17 की पहली कन्फर्म्ड सदस्य का नाम, जानकर झूम उठेंगे आप

उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -