Share:
जवान की सक्सेस के बाद सलमान खान ने उड़ाया अपना ही मजाक, कह डाली ये बात
जवान की सक्सेस के बाद सलमान खान ने उड़ाया अपना ही मजाक, कह डाली ये बात

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान ने सबके सामने अपना मजाक उड़ा दिया। दरअसल, बृहस्पतिवार के दिन सलमान खान पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे। ट्रेलर लॉन्च के चलते उन्होंने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बात की और बातों ही बातों में अपना मजाक उड़ा दिया। उन्होंने अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का जिक्र तो नहीं किया किन्तु, जवान और गदर 2 की सफलता को देखते हुए उसे ट्रोल अवश्य कर दिया। 

गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान ने बोला, "इस समय फिल्में जिस प्रकार से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ती जा रही हैं उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अब 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना आम बात हो गई है। मुझे तो लगता है कि अब 100 करोड़ कमाना मतलब 1 करोड़ कमाने जैसा है। पंजाबी इंडिस्ट्री, हिंदी इंडिस्ट्री, हर इंडस्ट्री के लिए अब 400-500-600 करोड़ रुपये का आंकड़ा सबकुछ होने वाला है। यहां तक कि मराठी फिल्में भी इस वक़्त जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं। सामान्य भाषा में कहा जाए तो एक बार फिर लोग सिनेमाघरों में जाने लगे हैं।”

सलमान खान की बातों का जवाब देते हुए गिप्पी ने कहा, "हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। अब सलमान खान सर ने कह दिया है कि फिल्म का बिजनेस अच्छा रहेगा तो ऐसा अवश्य होगा। पहले क्या होता था जब हमारी फिल्में 10-15 करोड़ रुपये का बिजनेस करती थीं तो हमें बहुत खुश हो जाया करते थे। पिछली बार जब हमसे पूछा गया कि क्या हमारी फिल्म 100 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी तो हमारे पास कोई जवाब नहीं था। मगर, भगवान की कृपा से सब कुछ ठीक रहा। हमारी फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई की। इस बार भी कमा लेंगे। यदि सलमान सर कह रहे हैं तो कुछ बड़ा अवश्य होगा।” गिप्पी की इस बात का जवाब देते हुए सलमान ने बोला, "मेरे पे मत जाना भाई, पिक्चर पे जाना, क्योंकि आज कल मेरे स्वयं के अनुमान मेरी फिल्मों पर नहीं चल रहे।" बता दें, इस वर्ष सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 110.94 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

VIDEO! सलमान खान ने धूम-धाम से किया गणेश जी का विसर्जन, जमकर नाचते आए नजर

एटली से खफा होने की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया नयनतारा का पोस्ट, जानिए क्या है खास?

'बुड्ढा... होगा तेरा बाप' में विजय के स्वैग के पीछे का सीक्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -