VIDEO! सलमान खान ने धूम-धाम से किया गणेश जी का विसर्जन, जमकर नाचते आए नजर
VIDEO! सलमान खान ने धूम-धाम से किया गणेश जी का विसर्जन, जमकर नाचते आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान ने ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा को विदाई दी। उन्होंने जितने बेहतरीन तरीके बप्पा का स्वागत किया था। उतने ही धूमधाम तरीके से उनका विसर्जन भी किया। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता संग नाचते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में वह अपने पिता सलीम खान के साथ बप्पा की आरती करते भी नजर आ रहे हैं। 

सलमान के अतिरिक्त आयुष शर्मा, अरबाज खान, सोहेल खान, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, पुलकित सम्राट, यूलिया वंतूर समेत कई अन्य स्टार्स भी गणपति बप्पा की विदाई के कार्यक्रम में सम्मिल्लित हुए। जहां अन्य स्टार्स ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दिए वहीं सलमान खान नीले रंग की शर्ट और ब्लैक कलर का पैंट पहने नजर आए।

बता दे कि सलमान खान को अंतिम बार 'किसी की भाई किसी की जान' में देखा गया था। वही बात यदि उनके आगामी प्रोजेक्ट्स की करें तो वह जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाले हैं। बता दें, 'टाइगर 3' इस वर्ष के आखिर में रिलीज होगी। सलमान ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में एक कैमियो किया था। वहीं अब शाहरुख खान, सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' में कैमियो करने वाले हैं। इस बीच, सलमान खान का रिएलिटी टेलीविज़न शो 'बिग बॉस 17' भी टेलीकास्ट होगा। इसके अतिरिक्त, सलमान खान जल्द ही जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपनी फिल्म 'किक' के दूसरे भाग की शूटिंग भी आरम्भ करेंगे।

एटली से खफा होने की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया नयनतारा का पोस्ट, जानिए क्या है खास?

'बुड्ढा... होगा तेरा बाप' में विजय के स्वैग के पीछे का सीक्रेट

बुड्ढा... होगा तेरा बाप से एंग्री यंग मैन एरा में अमिताभ बच्चन की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -