Bigil Movie : विजय की फिल्म बिगिल ने बॉक्स-ऑफिस पर बरपाया कहर, इतने करोड़ कर चुकी है कमाई
Bigil Movie : विजय की फिल्म बिगिल ने बॉक्स-ऑफिस पर बरपाया कहर, इतने करोड़ कर चुकी है कमाई
Share:

अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में विजय दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं. थलापति विजय स्टारर फिल्म बिगिल 25 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. बिगिल साउथ बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है. बिगिल फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है, बिगिल को स्लीपर हिट करार दिया गया है, इसका सारा श्रेय थालापति विय और उनकी फैन फॉलोइंग को जाती है. सिर्फ सात दिनों में थलापति विजय की फिल्म बिगिल ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है.

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि ये स्पॉर्ट ड्रामा फिल्म सिर्फ चेन्नई में 10 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. थलापति विजय की फिल्म बिगिल लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने मेंं लगी हुई है. थलापति विजय की टेहरी, मार्सल और सरकार के बाद ये चौथी फिल्म है जो इस क्लब में शामिल हुई है. बिगिल में थलापति विजय के साथ नयनतारा, जैकी श्रॉफ, इंदूजा रविचंद्रन, रेबा मोनिका जॉन, वर्षा बोलाममा और अमृता अय्यर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

इस स्पॉर्ट्स ड्रामा फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बाक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्रॉस कर लिया है. वीकडे के दौरान फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिली हालांकि विकडेज में फिर से फिल्म की कमाई में बढोतरी हो गई. बिगिल थलापति कि लगातार चौथी फिल्म है जिसने चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिकॉर्ड बनाया है.  9 दिन में इसने 10.07 करोड़ का बिजनेस किया है.थलापति विजय के लिए ये किसी हैक्ट्रीक से कम नहीं है. फिल्म की बात करें तो ये थलापति विजय और डायरेक्टर एटली की एक साथ तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनो टेहरी और मार्सल में एक साथ काम कर चुके हैं. इसके साथ ही नयनतारा और थलापति विजय की भी एक साथ ये तीसरी फिल्म है. थलापति विजय की फिल्म बिगिल को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से उनके फैंस और वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू

करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -