शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात
शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और नेगेटिव किरदार निभाने वाले शरद केलकर एक विलेन के रूप में टाइपकास्ट होने की चिंता नहीं करते और वह नकारात्मक किरदार निभाने को दिलचस्प मानते है. वह एक बेहतरीन डबिंग एक्टर शरद 'बाहुबली' सीरीज की फिल्मों में मुख्य किरदार के लिए डबिंग दें चुके है. जंहा उन्होंने 2012 में फिल्म '1920: द इविल रिटर्न्स' से बॉलीवुड में आगाज दिया है, मूवी में वह बुरी आत्मा के किरदार में दिखाई दिए है.

वह 'भूमि' और 'हाउसफुल 4' में ग्रे कैरेक्टर कर चुके है: सूत्रों का कहना है कि शरद ने आईएएनएस को बताया, 'मैं विलेन के रूप में टाइपकास्ट होने को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि यह दूसरी ऐसी चीज है जिसे इंडस्ट्री को आवश्यकता है. जब तक कोई विलेन नहीं होगा तब तक हीरो नहीं हो सकता, तो मैं इस स्पेस में खुश हूं.'

जंहा उन्होंने यह कहा, 'मैं और उभरना चाहता हूं इसलिए मैं अलग-अलग तरह के किरदार करना चाहता हूं और शुक्र है कि मुझे ऐसे किरदार मिल रहे हैं...मैं बहुत सुरक्षित महसूस करता हु. मैं विलेन का किरदार करके बोर ऊबा नहीं हूं लेकिन हां, बीच-बीच में मुझे थोड़ बदलाव की जरूरत होती है...मैं विभिन्न किरदार वाले प्रोजेक्ट करता हूं...लेकिन विलेन का किरदार निभाने का मज़ा ही कुछ ओर है. उन्होंने कहा कि वह अलग-अलग प्रकार के रोल को निभाने की कोशिश करते है, और आशा करते हैं कि दर्शक उन्हें इन रोल्स में पसंद करे.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस तरह महज़ 6-7 मिनट में की थी पूरे गाने की शूटिंग!

यो यो हनी सिंह का नया गाना "ठुमका" हुआ रिलीज!

'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -