सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू
सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कल यानी कि 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया है. इस दिन सलमान 54 साल के हो गए है. हमेशा की तरह शाहरुख खान ने अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ बांद्रा में अपने घर मन्नत के बाहर अपने फैंस को अपनी एक झलक दिखाकर मनाया. काफी संख्या में फैंस ने उनके घर के बाहर पहुंच कर उनको बधाई दी. इतना ही नहीं SRK के जन्मदिन के मौके पर उनको फैंस समेत सभी बी टाउन स्टार्स ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं. इन्ही में से एक हैं बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान. जिन्होंने काफी अलग अंदाज में शाहरुख खान को बर्थडे विश किया है.

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल

अपने इंस्टाग्राम पर सलमना खान ने एक वीडियो शेयर की. वीडियो में सलमान खान कई बी टाउन सितारों के साथ शाहरुख खान को रिद्म के साथ हैप्पी बर्थडे शाहरुख गाते हुए विश कर रहे हैं. वीडियो में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, आयुषन शर्मा, सोहेल खान, मनीष पॉल उनके बॉडीगार्ड शेरा और कई लोग नजर आ रहे हैं. वीडयो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे खान साहब. हमारी इंडस्ट्री के राजा खान @iamsrk.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस तरह महज़ 6-7 मिनट में की थी पूरे गाने की शूटिंग!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर की गई वीडियो को उनके और शाहरुख खान के तमाम फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. वीडियो में सलमान खान के बर्थडे विश करने को तरीका काफी हटकर हैं. इस बात की तारीफें हर कोई कर रहे हैं. शेयर की गई वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस सलमान के इस अंदाज को देखकर फूट फूटकर रो रहे है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday khan Saab. . Hamare industry ka king khan @iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -