करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल
करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल
Share:

बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस करीना कपूर की सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. ये उनकी लेटेस्ट वीडियो है जब उन्होंने गोल्डन बेकलैस गाउन पहना हुआ है. एक बार फिर करीना कपूर ने साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री कि सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है. हर कोई जमकर उनके बोल्डनेस भरे वीडियो को पसंद कर रहे हैं. सभी को उनका ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रही है.

अभिनेत्रियों के पीछे नहीं घूमना चाहते थे प्रेमनाथ इसलिए बन गए थे खलनायक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर के लेटेस्ट वीडियो की तो वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बैकलेस गाउन पहना हुआ है. दर्शक जमकर उनके सेक्सी अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. ये गाउन स्लिट है और बैकलेस है. गिलिटर वाले शाइनिंग गाउन में वह काफी हॉट लग रही हैं. गाउन के तरह उन्होंने शानदार मेकअप भी किया हुआ है. इस लुक वाली ढेरों फोटो भी इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं.

बचपन से ही स्कूल के फंक्शन में सिंगिंग करने वाली इस गायिका ने गाए कई हिट गाने

डांस इंडिया डांस शो में करीना कपूर जज के तौर पर दिखाई दी है. उन्होंने पहली बार छोटे पर्दे पर काम किया. इस दौरान उनका खूब हॉट लुक सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. इंस्टाग्राम पर आए दिन करीना कपूर की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. फैंस जमकर उनके लुक पंसद कर रहे है.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस तरह महज़ 6-7 मिनट में की थी पूरे गाने की शूटिंग!

यो यो हनी सिंह का नया गाना "ठुमका" हुआ रिलीज!

'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -