Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी
Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी
Share:

फिल्म राधे ईद 2020 के मौके पर रिलीज होने वाली हैं. बता दे कि इस अवसर एक्टर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम भी रिलीज होने जा रही है. साल के दो बड़े स्टार की फिल्में एक ही मौके पर रिलीज होने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों बड़ी फिल्मों को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. हाल में ही सलमान खान की फिल्म राधे का टीजर रिलीज होने वाला है.

बचपन से ही स्कूल के फंक्शन में सिंगिंग करने वाली इस गायिका ने गाए कई हिट गाने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लक्ष्मी बम फिल्म भी 2020 की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं तो वहीं सलमान खान की फिल्म राधे भी ईद पर ही रिलीज होगी. फॉक्स स्टार ने खुद ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया है कि लक्ष्मी बम फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जा रही है. इससे पहले ये फिल्म जून में रिलीज होनी थी. ईद मई में हैं जब राधे और लक्ष्मी बम जैसी दो बड़ी फिल्में आपस में टकराएगी. देखना ये होगा कि लक्ष्मी बम और राधे कौन सी फिल्म बॉक्सऑफिस पर बाजी मारेगी.

'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा!

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि लक्ष्मी बम फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. बता दें यह 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है. कंचना हॉरर फिल्म थी लेकिन लक्ष्मी बम हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी.

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस तरह महज़ 6-7 मिनट में की थी पूरे गाने की शूटिंग!

यो यो हनी सिंह का नया गाना "ठुमका" हुआ रिलीज!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -