लंदन में ही किया जाएगा विजय गलानी का अंतिम संस्कार
लंदन में ही किया जाएगा विजय गलानी का अंतिम संस्कार
Share:

सलमान खान स्टारर ‘वीर’ और अक्षय कुमार अभिनीत मूवी ‘अजनबी’ का निर्माण करने वाले प्रोड्यूसर विजय गलानी  का 29 दिसंबर, 2021 को निधन हो चुका है. हालांकि, अभी तक उनका अंतिम संस्कार अब तक नहीं हुआ है और न ही हॉस्पिटल प्रशासन द्वारा परिवार को उनका पार्थिव शरीर सौपा जा चुका है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसका खुलासा विजय गलानी के करीबी मित्र रजत रवैल द्वारा किया गया है. ख़बरों का यह भी कहना है कि जिस दिन विजय गलानी का देहांत हो चुका है , उसी दिन उनका बेटा प्रतीक वापस मुंबई लौट गया था. पिता विजय ने प्रतीक से बोला था कि बेटा मैं ठीक हूं, तुम जाओ. मुंबई पहुंचते ही प्रतीक को जैसे ही पिता के निधन की खबर लगी, वह तुरंत वापस लंदन लौट गए. यहां परिवार को अस्पताल प्रशासन द्वारा अभी तक विजय गलानी का पार्थिव शरीर नहीं दिया गया है.

4 जनवरी को मिलेगा विजय गलानी का पार्थिव शरीर; मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पर रजत रवैल ने बोला है कि परिवार को विजय का पार्थिव शरीर 4 जनवरी तक नहीं मिलने वाला है. रजत निरंतर विजय के परिवार के संपर्क में हैं. जहां इस बारें में उन्होंने बोला है  कि यह ब्रिटेन में कानून है और हम इसको लेकर कुछ नहीं कर सकते हैं. अंतिम संस्कार 6 या 7 जनवरी को किये जाने का अनुमान है. फिलहाल, शमशान बुक और फुल हैं.

हम बता दें कि रजत रवैल ने विजय गलानी की बीमारी को लेकर बात करते हुए बोला है कि वह बीते  वर्ष मार्च से ही बीमार थे. वह दुबई में थे और अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ से परेशान थे. जब वह भारत लौटे, तो उन्होंने कुछ टेस्ट करवाए और फिर इस दुखद यानी ब्लड कैंसर होने की पुष्टि हुई. हालांकि, उन्होंने यह सब अपने तक ही रखा था. लेकिन इस खबर को फैलने में जरा भी वक़्त नहीं लगा. गलानी के करीबी मित्र साजिद नाडियाडवाला और बॉनी कपूर को उनकी बीमारी के बारे में पता चल गया था.

देहांत से पहले रजत ने यह भी बोला है कि फिलहाल ये सभी लोग और इंडस्ट्री के कुछ अन्य लोग निरंतर विजय के परिवार के संपर्क में हैं और प्रयास करने में लगे हुए है कि उन्हें हर संभव सहायता प्रदान की जा सके. इतना ही नहीं, रजत ने ये भी बताया कि प्रोड्यूसर वाशु भागनानी, जो ज्यादातर वक़्त लंदन में ही रहते हैं, वह मदद के लिए आगे आए हैं और अंतिम संस्कार की तैयारियों में अपना हाथ बटा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाग्यश्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो

एक बार फिर एयरपोर्ट पर दौड़ती-भागती दिखीं काजोल, वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक

विक्की कौशल के सिर से टली मुसीबत, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -