विक्की कौशल के सिर से टली मुसीबत, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हैं। यहीं के रहने वाले एक शख्स ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, कि अभिनेता ने उसकी बाइक की नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया है। हालांकि, अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है और विवाद अब जल्द ही खत्म होने वाला है। जी दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो बाइक विक्की कौशल ने इस्तेमाल की थी, उसका नंबर उस शख्स की गाड़ी के नंबर प्लेट से मैच नहीं होता है। एचटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसकी जानकारी इंदौर पुलिस द्वारा दी गई है। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर पुलिस का कहना है बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान को अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान इंदौर की सड़कों पर एक बाइक पर सवारी करते हुए देखा गया था। वो बाइक प्रोडक्शन हाउस की थी।

यह सभी गलतफहमी एक बोल्ट के कारण हुई। उस बोल्ट के कारण बाइक का नंबर 1 के जगह 4 जैसा दिख रहा था। आप सभी को बता दें कि एक स्थानीय निवासी ने विकी कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि प्रोडक्शन हाउस द्वारा उनकी बाइक के पंजीकरण नंबर का इस्तेमाल किया गया है। उस शिकायतकर्ता का नाम जय सिंह यादव है। जय सिंह यादव का कहना था कि उनकी बाइक के नंबर का उपयोग करने से पहले उनकी सहमति नहीं ली गई थी। वहीं जय सिंह यादव की शिकायत के बाद पुलिस की एक टीम जांच पड़ताल की तो उन्हें बाइक का नंबर अलग मिला।

सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने मामले पर बात करते हुए कहा कि, 'नंबर प्लेट की जांच के दौरान हमें पता चला कि नंबर प्लेट पर लगे बोल्ट के कारण ही सारी गलतफहमी पैदा हुई है। उस बोल्ट की वजह से नंबर एक नंबर चार जैसा लग रहा है और जिस नंबर प्लेट का इस्तेमाल हुआ है वो प्रोडक्शन हाउस का ही है, इसलिए हमारी जांच में हमें कुछ भी अवैध नहीं मिला है।' आपको बता दें कि विक्की और सारा अली खान इन दिनों इंदौर में फिल्म लुका छिपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं।

शाहरुख खान के चलते भारतीयों पर भरोसा करते हैं विदेशी लोग, जानिए पूरा मामला?

कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर स्टार

एआर रहमान की बेटी ने कर ली सगाई, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -