एक बार फिर एयरपोर्ट पर दौड़ती-भागती दिखीं काजोल, वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक
एक बार फिर एयरपोर्ट पर दौड़ती-भागती दिखीं काजोल, वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल के लाखों फैंस फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार देते हैं। इसी के साथ काजोल इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। जी हाँ, वह कभी अवार्ड फंक्शन की ड्रेस तो कभी अपने बात करने के तरीके को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। इसके अलावा वह कई बार एयरपोर्ट पर ऐसे अंदाज में नजर आती हैं कि ट्रोल हो जाती हैं। अब एक बार फिर काजोल यूजर्स के निशाने पर हैं। जी दरअसल इस बार काजोल अपनी चाल को लेकर ट्रोल हुईं। हुआ यूँ कि बीती रात काजोल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और इस दौरान वह बड़ी तेजी से दौड़ती-भागती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान उन्हें देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि मानों उन्हें कहीं जाने की जल्दी है। अब इस दौरान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं काजोल के कंधे पर एक बड़ा सा बैग टंगा हुआ है और उन्होंने अपने मुंह को मास्क से ढंक रखा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में काजोल ने पीले रंग का स्टॉल ले रखा है और वो तेजी से जाती दिख रही हैं। आप सभी को बता दें कि काजोल के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अरे ये राजधानी एक्सप्रेस कहां जा रही है।' वहीँ एक अन्य शख्स ने लिखा- 'भगवान का शुक्र है कि ये गिरी नहीं। ये तो विरार की फास्ट लोकल से भी तेज जा रही है।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 'बिना मेकअप के निकल पड़ी लगती इसलिए भाग रहीं हैं।' इस तरह कई लोगों ने काजोल को जमकर ट्रोल किया। वहीँ कुछ लोगों ने काजोल का सपोर्ट भी किया।

विक्की कौशल के सिर से टली मुसीबत, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी

शाहरुख खान के चलते भारतीयों पर भरोसा करते हैं विदेशी लोग, जानिए पूरा मामला?

कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -