सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाग्यश्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाग्यश्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री सोशल मीडिया के जरिए निरंतर अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. कभी उनके फिटनेस वीडियो वायरल होते हैं तो कभी डांस वीडियो भी वायरल हो जाते है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

दरअसल, हाल ही में भाग्यश्री ने कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है. तस्वीरों में भाग्यश्री अपने पति हिमालय दस्सानी  के साथ दिखाई दें रही है. ग्रे कलर की प्रिंटेड वन पीस ड्रेस में एक्ट्रेस अपने पति के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही है. वहीं ऑल व्हाइट लुक में हिमालय दस्सानी भी अपनी पत्नी के साथ झूमते नज़र आ रहे हैं. अगली तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर पोज भी दिए है.

बताते चलें कि इस जोड़े ने नए वर्ष का स्वागत गोवा में किया है, जहां से ढेरों झलकियां भाग्यश्री ने साझा किया है. जिसके अतिरिक्त भाग्यश्री ने पति का हाथ थामे गोवा की सड़कों पर वॉक करते हुए भी एक झलक भी देखने को मिली है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति की ओर देख बोल्ड पोजेज देती हुई नज़र आ रही है. कहना गलत नहीं होगा कि भाग्यश्री अपने उम्र की हाफ सेंचुरी भी पार कर ली है, लेकिन उनके जलवों में दिन ब दिन निखार देखने को मिल रहा है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ मूवी 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) में उनकी हीरोइन रहीं भाग्यश्री (Bhagyashree) भले ही अब मूवीज में उतनी एक्टिव न हों, लेकिन अपनी अदाओं से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज कर रही है. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उन्हें 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

 

एक बार फिर एयरपोर्ट पर दौड़ती-भागती दिखीं काजोल, वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक

विक्की कौशल के सिर से टली मुसीबत, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी

शाहरुख खान के चलते भारतीयों पर भरोसा करते हैं विदेशी लोग, जानिए पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -