विजय देवेरकोंडा ने वरुण धवन को उनकी फिल्म के लिए दी शुभकामनाये
विजय देवेरकोंडा ने वरुण धवन को उनकी फिल्म के लिए दी शुभकामनाये
Share:

रोमांटिक मूवी अर्जुन रेड्डी' स्टार से युवा दिलो की धड़कन बन चुके शाइनिंग स्टार हमेशा अपने दरियादिली की वजह से सुर्खियों में बने रहते है| इस वजह से बॉलीवुड में भी नाम कमा लिया है क्योकि उनके टफ़्फ़ लुक को कबीर सिंह रिक्रिएट किया गया है| हाल ही में विजय देवेरकोंडा ने बॉलीवुड स्टार वरुण धवन  को रेमो डीसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी ' के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

इस फिल्म को सफल बनाने के लिए देवेरकोंडा ने खास ट्वीट किया, "भाई वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, रेमो डीसूजा, पीडी डांसिंग और स्ट्रीट डांसर्स को हैशटैग स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए शुभकामनाएं,| तेलुगू में यह 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी."फिल्म में प्रभुदेवा और नोरा फतेही के साथ ही उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र के डांसर्स के साथ अन्य कई डांसर को लिया गया है. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भारत-पाकिस्तान मुद्दे को डांस और गाने के माध्यम से दिखाया जाएगा. फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला, कृष्ण कुमार और लिजेले डीसूजा प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

स्ट्रीट डांसर 3D में श्रद्धा कपूर की जगह होती कटरीना
पहले स्ट्रीट डांसर 3D में फीमेल लीड के लिए कटरीना कैफ को कास्ट किया जाना था. लेकिन अपने दूसरे वर्क कमिटमेंट्स की वजह से कटरीना इस मूवी का हिस्सा नहीं बन पाईं. इसके बाद में श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है . वरुण धवन-श्रद्धा कपूर इससे पहले रेमो डिसूजा की ABCD 2 में साथ काम कर चुके हैं. रेमो डिसूजा की ABCD और ABCD 2 दोनों ने ही फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया था.

पंगा से होगी स्ट्रीट डांसर 3D की टक्कर
बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर 3D की अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा से टक्कर हो सकती है . फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेंगी. पंगा एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है. अब देखना दिलचस्प होगा कि वरुण धवन और कंगना रनौत में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है.

सपना चौधरी के बेधड़क डांस ने लुटा दिल, इर्द-गिर्द भारी ​​भीड़ ने जमाया रंग

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -