संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे यह अभिनेता
संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे यह अभिनेता
Share:

बीते काफी समय से सलमान खान और शाहरुख खान के फैन्स इन दोनों को एक साथ किसी फिल्म में देखना चाहते हैं। हालांकि कई बार ऐसी कोशिश की गई है लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया है। फिलहाल अब सलमान की 'दबंग 3' के को-प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बताया है कि ऐसा होने वाला था लेकिन आखिरी वक्त पर यह फिल्म नहीं बन सकी।

निखिल ने बताया कि सलमान और शाहरुख, संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ काम करने के लिए राजी हो गए थे। इस बात को कन्फर्म करते हुए मुंबई मिरर से निखिल ने कहा, 'हां, यह लगभग होने ही वाला था। शाहरुख और सलमान दोनों साथ काम करने के लिए तैयार हो गए थे और हम भी इसके लिए काफी उत्साहित थे। परन्तु मुझे लगता है कि भंसाली फिल्म के सेकंड हाफ से बहुत खुश नहीं थे और इस पर और काम करने के लिए वक्त चाहते थे।

'जब यह फिल्म नहीं बनीं तो भंसाली ने सलमान के साथ 'इंशाअल्लाह' पर काम करना शुरू किया जो बनने से पहले ही डिब्बाबंद हो गई। इसके बाद भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर काम शुरू कर दिया। निखिल ने यह भी कहा कि अब उन्हें शक है कि शायद ही यह फिल्म कभी बन सके। ख़ैर, भले ही यह फिल्म न बन रही हो लेकिन सलमान-शाहरुख के फैन्स एक बार फिर उन्हें एक साथ फिल्म में देखने के लिए उत्साहित रहेंगे।

दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो

तिग्मांशु धूलिया ने प्रदर्शनकारी छात्रों को बताया असली हीरो, बोले- 'इन पर गर्व..'

एक बार फिर सबसे अमीर बॉलीवुड सेलेब्रिटी बने अक्षय कुमार, जानिये इस साल हुई कितनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -