Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन
Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: पहले सप्ताह में तो रानी मुखर्जी की फ़िल्म मर्दानी 2 का कलेक्शन ठीक ठाक चल रहा है, किन्तु दूसरे सप्ताह में मर्दानी 2 के सामने दबंग 3 की महाचुनौती होगी। सलमान ख़ान की इस फ़िल्म के आने से बॉक्स ऑफ़िस पर बड़े उतार-चढ़ाव कि संभावना हैं। इसका सबसे ज्यादा असर मर्दानी 2 पर ही पड़ेगा, जो पिछले सप्ताह ही रिलीज़ हुई है। आइए, जान लेते हैं कि रिलीज़ के 7 दिनों में मर्दानी ने कितनी कमाई  की है।

मर्दानी 2 ने बुधवार को 2.25 करोड़ करोड़ इकठ्ठा कर लिए। इसके साथ मर्दानी 2 का 6 दिनों की कमाई 25.90 करोड़ हो गई है। 13 दिसम्बर को आई मर्दानी 2 ने 3.80 करोड़ की शुरुआत ली थी, जबकि शनिवार को 6.55 करोड़ और रविवार को 7.80 करोड़ कमाए। सोमवार को फ़िल्म ने 2.85 करोड़ और मंगलवार को 2.65 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म समीक्षक तरुण आदर्श के मुताबिक, बुधवार को मर्दानी 2 ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया था

वहीं अगर पिछले कलेक्शंस को देखा जाए तो गुरुवार को मर्दानी 2 का गुरुवार का कलेक्शन डेढ़ करोड़ के आसपास रह सकता है, हालाँकि अभी आधिकारिक आंकड़े आने शेष हैं इस हफ्ते सलमान खान की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म भी रिलीज़ हुई है, जिससे रानी की फिल्म को कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है.

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

कोर्ट के दोबारा बुलाने पर भी हाजिर नहीं हुए सलमान खान, इस मामले पर अदालत ने लगाई फटकार

Dabangg 3 Review: सलमान खान की दबंग कर सकती है निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -