सपना चौधरी के बेधड़क डांस ने लुटा दिल, इर्द-गिर्द भारी ​​भीड़ ने जमाया रंग
सपना चौधरी के बेधड़क डांस ने लुटा दिल, इर्द-गिर्द भारी ​​भीड़ ने जमाया रंग
Share:

बिग बॉस प्रतिभागी और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का बिंदास अवतार देखकर लोग दंग रह गए हैं. अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुए उन्होंने हरियाणवी गाने ‘छोरी बिंदास’ पर जबरदस्त डांस किया है. इस गाने में सपना चौधरी के शानदार डांसिंग मुव्स को देखकर लोगों का दिल बाग-बाग हो गया है. सपना चौधरी का यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और अब तक इस गाने को यू-ट्यूब पर 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में सपना चौधरी को अपने देसी अंदाज में ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है. इस गाने की बहुत कम समय में लोकप्रियता इस बात का सबुत है कि वह कितनी लोकप्रिय है.

एक बार फिर सबसे अमीर बॉलीवुड सेलेब्रिटी बने अक्षय कुमार, जानिये इस साल हुई कितनी कमाई

अगर बात करें इस वीडियों की तो सपना चौधरी के डांस को एंजॉय करने के लिए इर्द-गिर्द में भारी संख्या में लोग मौजूद है उनके शानदार डांस को दर्शक एकटक देख रहे हैं. इस मौके पर सपना चौधरी ने काले सुनहरे रंग की सलवार कमीज पहन रखी है. सपना चौधरी हरियाणा की डांसर है और उनके डांस के लोग दीवाने हैं. वह एक शो के लाखों रुपए लेती हैं. इतना ही नहीं उनके शो के दौरान भारी संख्या में बॉडीगार्ड को भी तैनात करना पड़ता है. सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है.

तिग्मांशु धूलिया ने प्रदर्शनकारी छात्रों को बताया असली हीरो, बोले- 'इन पर गर्व..'

डांसिग क्वीन सपना चौधरी ने अपने डांस के अलावा कई फिल्मों में काम भी किया है. बता दे कि इसके अलावा वह अक्सर डांस वीडियो में भी नजर आती हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग बिग बॉस के कारण भी बढ़ी है और उनका गाना तेरी अंखियों का यो काजल आज भी इंटरनेट पर सनसनी बना हुआ है. सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है और उन्होंने अब लोगों को हरयाणवी सिखानी भी शुरू कर दी हैं. जिसका व्यापक असर चहुओर देखने को मिल रहा है.

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -