आकांक्षा पुरी  ने छोड़ा ‘विघ्नहर्ता गणेश’, बिग बॉस 14 में आएंगी नजर!
आकांक्षा पुरी ने छोड़ा ‘विघ्नहर्ता गणेश’, बिग बॉस 14 में आएंगी नजर!
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला माइथोलोजिकल शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है. जी दरअसल इस शो में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को लेकर एक बड़ी खबर मिली है जो यह है कि अब उन्होंने शो छोड़ दिया है. जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, आकांशा ने यह शो छोड़ दिया है और अब उनका रिप्लेसमेंट खोजा जा रहा है.

आकांशा के बारे में बात करें तो उन्होंने शो में करीब 3 साल काम किया है लेकिन अब अचानक उन्होंने शो से अलग होकर सभी को हैरान कर दिया है. वैसे इस बारे में अब तक आकांशा की तरफ से कोई भी अनोउसमेंट नहीं की गई है लेकिन इस खबर को कन्फर्म माना जा रहा है. वैसे आकांशा ने शो के साथ लगभग 700 एपिसोड पूरे किये हैं जो बेहतरीन रहे हैं. वैसे खबरें यह भी हैं कि आकांशा जल्द ही बिग बॉस 14 में दिखाई देने वाली हैं इस कारण उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है.

अब बात करें आकांशा के निजी जीवन के बारे में तो उनका अफेयर पारस छाबड़ा के साथ रह चुका है. वहीँ उनसे ब्रेकअप के बाद से ही वह काफी सुर्खियां हासिल कर पाईं थीं. जी दरअसल पारस भी बिग बॉस के घर में जा चुके हैं. वह बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे थे और इस शो में जाने से पहले वह आकांशा संग रिश्ते में थे. उसके बाद घर से निकलते ही पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था.

हिंदी सिनेमा से टीवी तक का सफर तय कर चुके हैं मोहन जोशी

KBC 12 और इस शो के सेट पर मेंबर्स को हुआ कोरोना, बंद होगी शूटिंग!

अक्टूबर की इस तारीख से ऑन-एयर होगा बिग बॉस 14, बढ़ी सलमान की फीस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -