अक्टूबर की इस तारीख से ऑन-एयर होगा बिग बॉस 14, बढ़ी सलमान की फीस!
अक्टूबर की इस तारीख से ऑन-एयर होगा बिग बॉस 14, बढ़ी सलमान की फीस!
Share:

टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 14 को लेकर एक बड़ी खबर आई है. इस समय इस शो का सभी को बेताबी के साथ इंतजार हैं. इस शो से जुड़े सूत्रों की माने तो बिग बॉस का ये सीजन 4 अक्टूबर से टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. जी हाँ, वैसे तो बिग बॉस को सितंबर से ऑन एयर किया जाने वाला था लेकिन ऐसा हो नहीं पाएगा.

अब इस शो को 4 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जाने वाला है. अगर इस शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस बार बिग बॉस के टेलीकास्ट होने का वक्त रात 10:30 बजे का होगा. जी दरअसल सामने आई खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस के एपिसोड के लिए शो के होस्ट सलमान खान ने भी अपनी फीस भी बढ़ा डाली है. जी दरअसल अब से सलमान 1 एपिसोड के लिए पूरे 20 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं. यानी 3 महीने के एपिसोड के लिए सलमान को शो के मेकर्स 450 करोड़ देने वाले हैं.

वैसे इस बार बिग बॉस 14 में जंगल थीम दिखाई देने वाली है. इस बार शो में कोरोना काल को देखते हुए काफी बदलाव हुए हैं जो आपको चौकाने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस बार शो में जितने भी कंटेस्टेट अंदर जाएंगे उन सबका पहले कोरोना टेस्ट होगा. इसके अलावा रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही उन सभी को घर में एंट्री दी जाएगी. इस बार शो की टैगलाइन 'बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग' होने के बारे में कहा गया है. वैसे अब तक यह सामने नहीं आया है कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेंगे.

बालिका वधु की एक्ट्रेस बनी माँ, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

गौहर ने की सगाई, 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने पहनाई रिंग!

रिया के सपोर्ट में बोली शिबानी दांडेकर- 'कोई भी सच सुनना नहीं चाहता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -