रिलीज हुआ 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला गाना 'विघ्नहर्ता'

सलमान खान की आगामी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं और इसका पहला गाना आज रिलीज किया जा चुका है। इस गाने को वैसे तो गणेश चतुर्थी के अवसर पर रिलीज किया जाने वाला था लेकिन यह एक दिन पहले रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के बोल 'विघ्नहर्ता तू मेरा विघ्नहर्ता' है। यह एक शानदार गाना है जो आप सुन सकते हैं। इस गाने में बप्पा के बारे में बताया गया है और उनकी तारीफों के पूल बांधे गए हैं। इसी के साथ एक भक्त के रूप में इस गाने को बनाया गया है। इस गाने में सलमान खान, आयुष शर्मा और वरुण धवन अहम् भूमिका में दिखाई दे रहे है।

आप देख सकते हैं सलमान खान ने गाने को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है- '#ANTIM ki shuruaat BAPPA ke Aashirwad ke saath।#Vighnaharta Song Out Nowhttps://bit।ly/Vighnaharta_#AayushSharma @Varun_dvn @manjrekarmahesh@SKFilmsOfficial@ZeeMusicCompany #HiteshModak @vaibhavjoshee @mudassarkhan1 @AjayAtulOnline@chinni_prakash' आप सभी को बता दें कि यह फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का पहला गाना है। इस फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान खान की अहम भूमिका है। वैसे बीते दिनों जो टीजर रिलीज हुआ था उससे गाने की भव्यता का पता चल रहा था और अब गाना रिलीज होने के बाद देखा जा सकता है कि यह कितना दमदार है।

बीते दिनों विघ्नहर्ता का टीजर ट्विटर पर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था, 'बाप्पा आ रहे हैंl विघ्नहर्ता गाना कल रिलीज होगा।' आपको बता दें कि अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी और यह मुलशी पैटर्न नामक फिल्म की कहानी पर आधारित है जो कि मराठी फिल्म थी।

जर्मनी में बिना टीकाकरण वाले लोग अभी भी बहुत अधिक हैं: स्वास्थ्य मंत्री

निखिल जैन या यश दासगुप्ता, आखिर कौन है नुसरत जहाँ के बच्चे का पिता ?

बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकते कर रहे थे पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल, हुए निलंबित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -