निखिल जैन या यश दासगुप्ता, आखिर कौन है नुसरत जहाँ के बच्चे का पिता ?
निखिल जैन या यश दासगुप्ता, आखिर कौन है नुसरत जहाँ के बच्चे का पिता ?
Share:

कोलकाता: बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद नुसरत जहाँ ने हाल ही में एक पुत्र को जन्म दिया है। उन्होंने अपने पुत्र का नाम ‘Yishaan’ रखा है, जिसे हिंदी में कई जगह ‘ईशान’ भी पढ़ा जा रहा है। माँ बनने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर दिखाई दी।  नुसरत ने मीडिया के सामने अपने बच्चे, अभिनेता और भाजपा नेता यश दासगुप्ता को लेकर खुलकर बात की। मगर, नुसरत ने उस सवाल का जवाब नहीं दिया, जिसके संबंध में उनके प्रशंसक जानना चाहते हैं। यह सवाल है कि नुसरत के बच्चे का पिता कौन हैं।  

बताया जा रहा है कि पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से नुसरत, यश के साथ लिव-इन में रह रहीं हैं। वहीं, निखिल पहले ही कह चुके हैं कि यह बच्चा उनका नहीं है। इसके बाद से ही बच्चे के पिता को लेकर कयास लगते रहे हैं। नुसरत जहाँ ने बुधवार (8 सितंबर 2021) को यश दासगुप्ता को अपने बच्चे का अभिभावक कहा था। उन्होंने कहा कि यश के अभिभावकत्व में अच्छा वक़्त बीत रहा है। बता दें, बीते दिनों यश दासगुप्ता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बच्चे को गोद में लेकर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे।  इस दौरान नुसरत भी उनके साथ ही थीं।  नुसरत से जब उनके बेटे की झलक दिखाने को लेकर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने कहा कि, 'यह सवाल आपको उसके पिता से पूछना चाहिए। वह इस वक़्त उसे किसी को देखने नहीं दे रहे हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि बच्चे के पिता की इच्छा पर ही उसे देखा जा सकता है।

बता दें कि अभिनेत्री नुसरत जहाँ ने 26 अगस्त को पुत्र को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के बाद निखिल जैन ने बधाई देते हुए कहा था कि, 'हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे और उसकी माँ को शुभकामनाएँ देता हूँ। मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए कामना करता हूँ।' बता दें कि उससे पहले जब नुसरत जहाँ के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई थीं, तो उन्होंने कहा था कि वे बीते 6 माह से भी ज्यादा समय से नुसरत के साथ रिलेशन में नहीं थे। ऐसे में यह बच्चा उनका नहीं है।

बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकते कर रहे थे पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल, हुए निलंबित

ATM से पैसे निकालने के लिए बदमाशों ने लगाया जुगाड़, हुए गिरफ्तार

हिमाचल पुलिस ने नशीला पदार्थ के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -