बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकते कर रहे थे पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल, हुए निलंबित
बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकते कर रहे थे पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल, हुए निलंबित
Share:

जयपुर: राजस्थान पुलिस का नाम एक बार फिर से बदनाम हो गया है। जी दरअसल हाल ही में राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में महिला कॉन्स्टेबल के पति की शिकायत पर पुलिस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल को डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल वीडियो उपलब्ध नहीं है उसे हटाया जा चुका है।

इस मामले को अजमेर जिले के ब्यावर का बताया जा रहा है। यहाँ तैनात सर्किल अफसर हीरालाल सैनी एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और गलत हरकतें कर रहे हैं। सबसे मुख्य बात तो यह है कि इस दौरान महिला का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में मौजूद था और उसके साथ भी सीओ सैनी अश्लील हरकतें कर रहे थे। इस मामले को लेकर महिला कांस्टेबल का पति एसपी के पास शिकायत करने गया था। वहीं खबरें यह भी है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने वॉट्सऐप स्टेट्स में लगाई थी और वीडियो के बारे में बात करें तो उसमे महिला का आठ साल का बेटा भी दिखाई दे रहा था।

बताया जा रहा है पुलिस अधिकारी और महिला दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया था। खबरों के अनुसार साल 2018 से ही हीरालाल सैनी ब्यावर में पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात हैं और कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर हुआ था, लेकिन उन्होंने ट्रांसफर कैंसिल करा लिया। अपना वीडियो वायरल होने पर उपाधीक्षक हीरालाल सैनी ने कहा कि 'यह उनके ख़िलाफ़ साज़िश है और वीडियो को काट छांट कर बनाया गया है।'

राष्ट्र विरोधी व्याख्यानों से बचने के लिए केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने उठाया ये कदम

माँ के बिना खास नहीं अक्षय कुमार का जन्मदिन, एक्टर ने कही यह बात

भारत सरकार और NSCN(K) ने एक वर्ष की अवधि के लिए युद्धविराम समझौते पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -