श्वेता तिवारी के चाहने वालों को मिला खास तोहफा, वेबसीरीज में करने वाली है ऐसा काम
श्वेता तिवारी के चाहने वालों को मिला खास तोहफा, वेबसीरीज में करने वाली है ऐसा काम
Share:

सिनेमाजगत में इस समय अपनी वेबसीरीज 'हम तुम और देम' को लेकर श्वेता तिवारी चर्चा में चल रही है. बता दे कि दर्शकों ने पहली बार इंटीमेट सीन करते देखा है. वहीं, दूसरी ओर वह अपने निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं. दरअसल, उन्होंने राजा चौधरी के बाद अभिनव कोहली से शादी की. ले‎किन अब वह अभिनव से भी अलग हो गई हैं. बता दें ‎कि श्वेता को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा, हालांकि उन्होंने इन सारी परेशानियों का सामना डटकर किया और उन्होंने हार नहीं मानीं.

Bigg Boss 13: शहनाज ने इस वजह से किया रश्मि देसाई को नॉमिनेट, इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेटेड

अपने बयान में श्वेता ने कहा कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं. श्वेता ने बताया कि मैं पहले ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और के लिए वक्त नहीं है. अपने बच्चों के साथ प्यार में मैं इस कदर मशगूल हूं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे इसके अलावा किसी और की जरूरत है. वहीं श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा जिन्हें दूसरे की निजी जिंदगी पर फब्तियां कसना अच्छा लगता है. ये ऐसे लोग हैं जिनकी जिंदगी में करने को कुछ भी नहीं है और जो लोग वाकई में काम कर रहे हैं उन्हें ट्रोल करने का उनके पास फुर्सत के ढेरों पल हैं.

गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

इसके अलावा उन्होने आगे कहा कि वह खुद को बहादुर नहीं मानती हैं. उन्होंने कहा कि हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं. हालां‎कि मैं बहादुर नहीं हूं, मैं बहुत कमजोर हूं, मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं, मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह 'स्वाभाविक' है. बता दें ‎कि श्वेता को हाल में 'मेरे डैड की दुल्हन' नामक शो में देखा जा सकता है.वहीं जब श्वेता तिवारी से उनकी बेटी पलक के रिएक्शन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि मैं डरी हुई थी, जब इसका प्रोमो लाइव हुआ. मैंने अपनी क्रिएटीव टीम से पूछा- ये क्या है? मुझे नहीं पता की मेरी मां, दोस्त और परिवार इसे कैसे लेगा. इसके बाद मैंने इसका ट्रेलर पलक को भेजा और कहा कि इस पर ईमानदारी से अपने विचार बताओ. इस पर पलक ने कहा ‎कि वाओ मॉम, ट्रेलर बहुत शानदार है.

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़का रहे घरवालें, टूट सकती हैं दोस्ती

इस कंटेस्टेंट जैसा लड़का चाहती है शहनाज गिल, सिद्धार्थ ने बताई अपने दिल की बात

Bigg Boss13: घर में ड्यूटी को लेकर हुआ विवाद, माहिरा से भिड़ी रश्मि देसाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -