वियतनाम की सरकार जनवरी से अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानें फिर से शुरू करेगी
वियतनाम की सरकार जनवरी से अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानें फिर से शुरू करेगी
Share:

 


वियतनाम: 1 जनवरी, 2022 से, वियतनामी सरकार ने  अत्यंत सुरक्षित अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के बीच COVID-19 से नियमित वाणिज्यिक उड़ानों की बहाली की अनुमति दी है। वियतनामी सरकारी कार्यालय के नवीनतम नोटिस के अनुसार, गंतव्य चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड, सिंगापुर, लाओस, कंबोडिया और संयुक्त राज्य अमेरिका उन देशो की सूचि में शामिल है।

वियतनामी उप प्रधान मंत्री फाम बिन्ह मिन्ह के अनुसार, निर्णय का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय यात्री परिवहन को बहाल करना, आर्थिक और पर्यटन की रिकवरी में तेजी लाना और आगामी नव वर्ष के लिए प्रवासी वियतनामी को स्वदेश लौटने की अनुमति देना है।

जबकि अंतरराष्ट्रीय उड़ानें फिर से शुरू होनी चाहिए, मिन्ह के अनुसार कुशल महामारी नियंत्रण भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए, जिन्होंने संबंधित अधिकारियों और विमानन कंपनियों से अधिकृत योजना को लागू करने और वर्तमान स्थिति के आधार पर परिवर्तनों के प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए सक्रिय रूप से काम करने का आग्रह किया।

COVID-19 महामारी के कारण, वियतनाम ने अपनी सीमा को बंद कर दिया और पिछले साल के मार्च में सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को रोक दिया, केवल वियतनामी प्रत्यावर्तन, विदेशी विशेषज्ञों और उच्च-कुशल कर्मियों को कुछ संगरोध मानदंडों के साथ प्रवेश करने की अनुमति दी।

जर्मन चांसलर ने एक मजबूत यूरोप के लिए अपने समर्थन का वादा किया

पीवी सिंधु विश्व चैंपियनशिप में अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेंगी

शतरंज के बेताज बादशाह हैं विश्वनाथन आनंद, 5 बार रह चुके हैं विश्व चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -