मार्शल आर्ट के द्वारा विद्युत जामवाल ने जलाई और बुझाई मोमबत्ती
मार्शल आर्ट के द्वारा विद्युत जामवाल ने जलाई और बुझाई मोमबत्ती
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते लोग अपने अपने घरों में कैद है कोई अपने घर से बाहर आकर इस वायरस की चपेट में नहीं आना चाहता है. ऐसे में आपको याद ही होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार रात नौ बजे और नौ मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती जलाने के आह्वान पर सभी ने यह काम किया लेकिन इन्ही में शामिल हुए विद्युत जामवाल. उन्होंने भी अन्य फिल्मी हस्तियों की तरह मोमबत्ती जलाई, लेकिन जुदा अंदाज में. जी दरअसल उन्होंने पारंपरिक तरीके से मोमबत्ती जलाने और बुझाने के लिए प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु का इस्तेमाल किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

आप सभी को बता दें कि विद्युत ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए, जिनमें उन्हें अपने कलरीपायट्टु कौशल से बिन छुए मोमबत्तियों को जलाते और बुझाते देखा जा सकता है. वहीं विद्युत ने लिखा, 'रात 9 बजे नौ मिनट के बाद. कोरोना के खिलाफ भारत लड़ रहा है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. कलरीपायट्टु कहता है कि एक ही चीज को करने के लाखों तरीके हैं, सभी को ट्राइ कीजिए. अब ये करके देखो, आइसोलेशन के साथ कोरोना भगाओ.' इस समय फैन्स विद्युत के स्टंट से बेहद प्रभावित हुए और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'सटीकता, सफाई और फुर्तीपन का संयोजन और हमें विद्युत जामवाल मिले!' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मालूम पड़ता है कि सबसे अच्छा मार्शल आर्टिस्ट होने के अलावा, आप सबसे अच्छे जादूगर भी हैं.' केवल इतना ही नहीं बल्कि एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, 'पता नहीं क्यों बॉलीवुड आपकी प्रतिभा को नहीं पहचानता है. लेकिन एक दिन आप भारतीय सिनेमा का गौरव बनेंगे. मेरी शुभकामनाएं आपको सर. आपको प्यार.' वैसे इसी तरह विद्युत के लाखो चाहने वाले हैं जो उनके वीडियो पर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट

डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -