इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी
इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी
Share:

आज बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में देने वाले फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा का जन्मदिन है. फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने कई फिल्मों को बनाया है जिनमे कुछ बेहतरीन रहीं हैं तो कुछ फ्लॉप हुईं हैं. वहीं आजकल वह कोरोना वायरस को लेकर एक के बाद एक बेहतरीन ट्वीट के चलते भी चर्चाओं में चल रहे हैं. अब आज उनके जन्मदिन पर हम उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. आपको बता दें कि एक ऐसा समय आया था जब फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के बाच भारी बहस हो गई थी.

जी हाँ, 'रंगीला', 'सत्या' और सरकार जैसी फ़िल्में देने वाले राम गोपाल वर्मा ने साल 2017 में टाइगर श्रॉफ पर एक अभद्र टिप्पणी कर दी थी. जी दरअसल उस दौरान हुआ कुछ यूं था कि बॉलीवुड के दो एक्शन हीरोज टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को लेकर रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया था. वहीं इस ट्वीट में उन्होंने टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल के बीच फाइट करने की बात कही थी. इस दौरान राम गोपाल वर्मा का कहना था कि उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि टाइगर श्रॉफ, विद्युत जमवाल को आसानी से हरा देंगे. उसके बाद इस ट्वीट को देखकर खुद विद्युत जामवाल ने रामगोपाल वर्मा को फोन किया तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ को 'महिला' और 'ट्रांसजेंडर' बता डाला. जी हाँ, उस दौरान इस पूरी बातचीत का वीडियो विद्युत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करके राम गोपाल वर्मा की पोल खोल दी. उसके बाद राम गोपाल वर्मा ट्रोल हुए और लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगाई.

वहीं यह सब होने के बाद रामगोपाल वर्मा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने ट्विटर पर दोनों अभिनेताओं से माफी मांग ली. आप सभी को बता दें कि वह इसके बाद खूब चर्चाओं में रहे थे. अब बात करें उनके निजी जीवन के बारे में तो उनका बचपन बहुत अच्छा नहीं गुजरा और वो उस वक्त खुद को बहुत अकेला महसूस करते थे. सभी बच्चे उनका मजाक उड़ाते थे और इसलिए बचपन मे उनका कोई दोस्त भी नहीं बना. उन्होंने 'सत्या' और 'सरकार' जैसी माफ़िया फ़िल्में बनाने के लिए खूब प्रसिद्धि मिली. साल 1989 में बतौर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की पहली फ़िल्म आई 'शिवा', जो एक तेलेगू फ़िल्म थी, इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक साल 1990 में बना और सुपरहिट रहा. फिलहाल वह अपने ट्वीट के लिए चर्चाओं में रहते हैं.

सामने आया 'मैं मुलायम सिंह यादव' का टीजर

टाइट ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, दिल जीत लेगा कैप्शन

इस एक्ट्रेस पर फूटा कंगना की बहन का गुस्सा, कह डाला 'बी ग्रेड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -