मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट
मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट
Share:

इन दिनों पूरे भारत में लॉकडाउन हो गया है और इसी के कारण आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घरों में बंद है. वहीं सभी सेलेब्स को देखा जा रहा है कि वह सोशल मीडिया के जरिए फोटोज़ व वीडियो शेयर कर अपनी दिनचर्या के बारे में बता रहे है. इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं जो अपने फैंस से खतरनाक वायरस से बचने के तरीका भी बता रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अब हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरस हो रही है. जी हाँ, दरअसल मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिस पर एक्टर अर्जुन कपूर ने मजेदार कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह बैठकर कुछ सोच रही हैं. वहीं इस फोटो को देखने के बाद अर्जुन ने कमेंट किया, सोच रही हैं कि अब कहां सोना है. वैसे अर्जुन के इस कमेंट को फैन्स ने खूब पसंद किया. सभी उनके इस फनी अंदाज से बहुत ज्यादा खुश हुए और सभी अर्जुन के कमेंट्स के बाद कमेंट्स की बरसात करने लग चुके हैं.

वैसे आप सभी को बता दें कि पिछले कई दिनों से मलाइका व अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में हैं. जी हाँ, मलाइका व अर्जुन की शादी को लेकर भी आए दिन खबरें आती रहती हैं. इस समय दोनों के शादी करने के फैंस को बेताबी के साथ इंतज़ार है, लेकिन खबर है कि मलाइका तो विवाह के लिए तैयार हैं, लेकिन अर्जुन की वजह से देरी हो रही है क्योंकि एक बार नहीं बल्कि कई बार खुद अर्जुन कह चुके हैं कि वह अभी शादी के मूड में नहीं है.

सामने आया 'मैं मुलायम सिंह यादव' का टीजर

टाइट ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, दिल जीत लेगा कैप्शन

लोगों की रातों में नींद उड़ा रही है इस मॉडल की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -