डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'
डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'
Share:

आप तो जानते ही हैं कि बीते 5 अप्रेल को सारे देश में पीएम नरेन्द्र मोदी की कोरोना के अंधकार में एकजुटता दिखाने के लिए लोगों से घरों में दिए व मोमबत्ती जलाने की अपील की. इस दौरान पूरा हिन्दुस्तान जगमगा उठा. कई राजनेता, बिजनेसमैन, सेलेब्स व आम जनता शामिल रहे और सभी ने इस अपील में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. लेकिन इसी दौरान कुछ लोगों ने उति उत्साह में पटाखे भी जलाए. इस बात से सेलेब्स काफी नाराज दिखाई दिए. जी हाँ, इसी लिस्ट में दिव्या दत्ता, सोनम कपूर, तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा शामिल रहीं. हाल ही में इससे नाराज सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर असहमति जाहिर की. जी हाँ, और इसके जवाब में लोगों ने उन्हें उनकी विवाह के दौरान जलाए पटाखों की याद दिला दी.

जी दरसल सोनम कपूर ने 5 अप्रेल को रात 9 बजे, 9 मिनट तक देशभर में दिए जलाने के साथ पटाखे चलाने पर नाराजगी जाहिर की. वहीं एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'लोग पटाखे चला रहे हैं. आपको सूचना दे रही हूं. डॉग्स घबरा रहे हैं. क्या लोगों को लगता है ये दीवाली है? मैं बहुत असमंजस में हूं.' ऐसे में सोनम के ट्वीट को पढ़ते ही फिल्ममेकर अशोक पंडित ने जवाब देते हुए कहा कि, ''लोगों ने पटाखे जलाए, तबलीगी जमात वालों की तरह वायरस तो नहीं फैलाया.'' इसे पढ़ने के बाद सोनम कपूर ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर फिल्ममेकर को जवाब दिया. उन्होंने अशोक पंडित को जवाब देते हुए लिखा, ''अशोक जी हम सब कैंडल एकता के लिए जला रहे हैं. हमारे प्रधानमंत्री ने हमें पटाखे फोड़ने के लिए नहीं कहा था. अगर मैं गलत हूं तो बताइए.''

इसी के साथ सोनम कपूर ने एक अन्य ट्वीट किया और लिखा था, ''पटाखे सिर्फ दिवाली में ही नहीं बल्कि सेलिब्रेशन में भी फोड़े जाते हैं. लोग इस मुश्किल समय में खुश रहने की कोशिश कर रहे हैं. वे कम से कम तबलीगी जमात की तरह वायरस नहीं फैला रहे हैं. काश, आप पटाखे फोड़ने की तुलना में आतंकवाद जैसे इस काम '' इसी के साथ सोनम कपूर ने एक और ट्वीट किया और अशोक पंडित को सोशल डिस्टेसिंग की याद दिलाते हुए लिखा, ''सामाजिक दूरी जरूरी है. साथ ही ये भी सुनिश्चित करना है कि सांप्रदायिक घुसपैठ ना हो. ताकि सरकार अपना ध्यान उन अच्छे कामों में लगाए जो वो करना चाहती है. मुझे यकीन है कि आप इससे सहमत होंगे. आप एक समझदार व्यक्ति हैं जो अच्छा और दयालु होने में विश्वास करते हैं.'' आप सभी को बता दें पटाखे फोड़ने को लेकर कुमार विश्वास सहित एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी और सभी ने कहा था दीया जलाना है पटाखे नहीं.

सामने आया 'मैं मुलायम सिंह यादव' का टीजर

टाइट ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, दिल जीत लेगा कैप्शन

इस एक्ट्रेस पर फूटा कंगना की बहन का गुस्सा, कह डाला 'बी ग्रेड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -