ट्वीट में गलती से अमित शाह को टैग कर बैठे विद्युत, पता चला तो किया यह काम
ट्वीट में गलती से अमित शाह को टैग कर बैठे विद्युत, पता चला तो किया यह काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने बीते सोमवार को ट्विटर पर एक ट्वीट किया. उस ट्वीट में उन्होंने टैग करने में एक छोटी सी भूल कर दी और उसी भूल के चलते उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी. जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया और उस ट्वीट में उन्होंने अपने को-स्टार अमित साध को टैग करने के बजाए देश के गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर दिया. इसी के साथ उन्होंने अमित शाह को गले लगाने की बात तक कह दी. वहीं जब बाद में विद्युत को समझ आया कि उनसे गलती हो गई है तो उन्होंने इसे सुधारते हुए दूसरा ट्वीट कर दिया.

आप जानते ही होंगे अमित साध ने विद्युत की आने वाली फिल्म खुदा 'हाफिज' के ट्रेलर की तारीफ की थी और इसी के बाद विद्युत उन्हें शुक्रिया अदा करने निकले थे लेकिन गलती से वह गलत टैग कर बैठे. अमित साध के बारे में बात करें तो उन्होंने 'खुदा हाफिज' के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा था, 'विद्युत पर्दे पर जो भी करते हैं उनके दिल को छू जाता है. 'खुदा हाफिज' के लिए ऑल द बेस्ट.' यह देखने के बाद जवाब देते हुए विद्युत ने लिखा, 'धन्यवाद अमित शाह, मैं आपको कसकर वर्चुअली लगाता हूं.'

इसी में वह अमित साध की जगह अमित शाह को टैग कर बैठे. वहीं बाद में उन्होंने अपनी गलती सुधारी और फिर से ट्वीट कर लिखा, 'शुक्रिया अमित साध, तुम्हें वर्चुअली कसकर गले लगाता हूं. मुझे उम्मीद है कि ये अब तुम तक सही पते पर पहुंच गया होगा.' अब बात करें विद्युत जामवाल के काम के बारे में तो वह डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की 'यारा' फिल्म में नजर आने वाले हैं. आपको पता हो 'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार अपराधियों के बीच मजबूत दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में विद्युत के अलावा, अमित साध, विजय वर्मा, केनी डी और श्रुति हासन भी दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी.

सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, मिली यह जानकारी

सुशांत की मौत का फायदा उठाने वालों पर भड़के सोनू सूद, कहा- 'जो उससे कभी नहीं मिले वो भी...'

आगे खिसकी जॉन अब्राहम की फिल्मों की शूटिंग डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -