सुशांत की मौत का फायदा उठाने वालों पर भड़के सोनू सूद, कहा- 'जो उससे कभी नहीं मिले वो भी...'
सुशांत की मौत का फायदा उठाने वालों पर भड़के सोनू सूद, कहा- 'जो उससे कभी नहीं मिले वो भी...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से आपने देखा होगा अब तक कई सेलेब्स ने नेपोटिज्म के मामले पर बात की है. ऐसे में कई सेलेब्स को अब भी लगातार बेबाकी से बयान देते हुए देखा जा रहा है. इन सभी के बीच चर्चाओं में हैं कंगना. कंगना इन दिनों एक के बाद एक बयान दे रहीं हैं जो चौकाने वाले हैं. इन सभी के बीच अपने पर्सनल फायदे के लिए सुशांत की मौत का फायदा उठाने वालों पर सोनू सूद ने सवाल खड़े कर दिए हैं. हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा, 'कई लोग सुशांत की मौत का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

पटना में रह रहे उनके परिवार के बारे में एक बार सोचिए, वो किस दर्द से गुजर रहे होंगे. जो लोग जिंदगी में सुशांत से कभी नहीं मिले, वो अब डिबेट में हिस्सा ले रहे हैं, यह ठीक नहीं है.' जी दरअसल सोनू का इशारा कंगना पर था या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन हाँ कंगना कभी सुशांत से नहीं मिली थी. इसके अलावा वह ही हैं जो इस समय सुशांत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, कैंपबाजी, गुटबाजी की बात कह रहीं हैं.

बीते दिनों कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं और सुशांत कभी नहीं मिले, लेकिन हम हमेशा क्लोज थे. सुशांत ने शायद मेरी कोई बर्थ-डे पार्टी अटेंड की होगी लेकिन मेरी उनसे कभी बात नहीं हुई. मुझे अंकिता लोखंडे से सुशांत के बारे में जानकारी मिलती रहती थी.' वैसे अगर आपको याद हो तो सोनू सूद कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में दिखाई देने वाले थे लेकिन ऐसा हो ना सका. उन्होंने कुछ विवाद के बाद फिल्म छोड़ दी थी.

सुशांत केस में हुई पूछताछ में बोले महेश भट्ट- 'मैंने रिया को कहा था...'

कंगना का वीडियो शेयर कर तापसी ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, फिर उड़ गई खिल्ली

मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -