सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, मिली यह जानकारी
सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, मिली यह जानकारी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अब डेढ़ महीने हो चुके हैं. वहीं अब पुलिस को उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट मिल चुकी है. जी दरअसल बीते सोमवार सुबह कलीना फोरेंसिक लैब की ओर से बांद्रा पुलिस को यह रिपोर्ट दी जा चुकी है. बताया जा रहा है इसमें किसी तरह के संदेह (फाउल प्ले) से साफ़ मना कर दिया गया है. जी दरअसल लैब की तरफ से बताया जा रहा है कि इसी मामले में 'स्टमक वाश' और नाखूनों के सैम्पल की रिपोर्ट आनी अभी बची हुई है.

जी दरअसल इससे पहले भी एक विसरा रिपोर्ट जुलाई के पहले सप्ताह में सामने आ गई थी जिसे लेकर कई खुलासे हुए थे. ऐसे में उस समय कहा गया था कि उसमें भी किसी तरह का संदेह सामने नहीं आया. वहीं अब केवल नाखूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट आणि बाकी है. जिसके आने के बाद यह साफ होगा कि मरने से पहले सुशांत का किसी के साथ कोई हाथापाई हुई थी या नहीं...? आपको पता इससे पहले सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी किसी तरह के फाउल प्ले के बारे में नहीं कहा गया था.

उसे 5 डॉक्टर्स की टीम ने तैयार किया था. उस रिपोर्ट के आने के बाद यह कहा गया था कि 'सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है.' वैसे आपको हम यह भी जानकारी दे दे कि सुशांत के सुसाइड मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ हो चुकी है. वहीं इस लिस्ट में ताजा नाम फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट का है. उन्होंने बीते सोमवार को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो घंटे तक पूछताछ में बहुत से खुलासे किये हैं.

आगे खिसकी जॉन अब्राहम की फिल्मों की शूटिंग डेट

सुशांत केस में हुई पूछताछ में बोले महेश भट्ट- 'मैंने रिया को कहा था...'

कंगना का वीडियो शेयर कर तापसी ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, फिर उड़ गई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -