अदा शर्मा से लिंकअप की खबरों पर विद्युत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम दोस्त नहीं बल्कि उससे ज्यादा है'
अदा शर्मा से लिंकअप की खबरों पर विद्युत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम दोस्त नहीं बल्कि उससे ज्यादा है'
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहने वाले एक्टर विद्युत जामवाल को फिल्म इंडस्ट्री का कमांडो कहा जाता है. विद्युत ने लोगों के दिलों में बेहतरीन जगह बनाई है और खासकर लड़कियों के. लडकियां उनकी बॉडी की दीवानी है. विद्युत ने अपनी फिटनेस और फिल्मों में एक्शन को लेकर सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया हैं.

वहीं इस बार उनका नाम को-स्टार अदा शर्मा के साथ जुड़ रहा है. जी दरअसल अदा शर्मा और विद्युत जामवाल ने कमांडो फ्रैंचाइजी में शुरू से ही साथ काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री और दोस्ती देखने लायक रही है. ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग पर हमेशा सवाल उठे और इनके लिंकअप की खबरें आईं. अब हाल ही में इन्ही लिंकअप की खबरों पर विद्युत ने जवाब दिया है और कहा कि, 'वे और अदा दोस्त से कुछ ज्यादा हैं.' जी दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने विद्युत जामवाल से सवाल किया और पूछा, 'आप और अदा शर्मा सिर्फ दोस्त हैं?'

यह सुनकर विद्युत ने कहा, 'सिर्फ दोस्त? बिल्कुल नहीं...हम बहादुर, दयालु, फोकस रखने वाले, पढ़े-लिखे, खुश, शांत, शुक्रगुजार, खुले विचार वाले और बेस्ट फ्रेंड हैं. मैं उम्मीद करता हूं आपको भी कोई हम जैसा मिले.' आप सभी को बता दें कि विद्युत जामवाल को अदा शर्मा संग फिल्म कमांडो 3 में देखा गया थाऔर दोनों का एक्शन और स्टाइल फैन्स को पसंद आया था. फिलहाल विद्युत का ये जवाब लोगों को खूब पसंद आया और उन्होंने अब अदा से सवाल करने शुरू कर दिए हैं.

'बाराती' डांस के पुराने वीडियो में नजर आए संजय मिश्रा, हो रहा वायरल

तेजी से वायरल हो रही है दीपिका-रणबीर की रोमांटिक पुरानी तस्वीर

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -