तेजी से वायरल हो रही है दीपिका-रणबीर की रोमांटिक पुरानी तस्वीर
तेजी से वायरल हो रही है दीपिका-रणबीर की रोमांटिक पुरानी तस्वीर
Share:

आप तो जानते ही हैं बॉलीवुड में रिश्ता बनना और बिगड़ना आम बात होती है. यहाँ एक पल में कौन किसका हो जाता है कुछ पता ही नहीं चलता है. कब किसका अफेयर शुरू और कब खत्म कुछ कहा नहीं जा सकता है. आप सभी को याद होगा बॉलीवुड में एक जमाने में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली जोड़ी थी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की.

 

जी हाँ, एक समय था जब दोनों की केमिस्ट्री, बॉन्डिंग ऐसी थी कि मानो ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों को एक दूजे के बाहों में देखा जाता था हालाँकि अब यह कपल एक दूजे के साथ नहीं है दोनों ने अपना अलग-अलग साथी चुना है. वैसे इस समय उनकी पुरानी फोटो लोगों को उनका वो खास रिलेशनशिप याद दिला रही है. जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की एक पुरानी फोटो जमकर वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इस फोटो को एक फैन क्लब ने शेयर किया है.

वायरल फोटो में रणबीर कपूर के हाथ मे गिटार भी दिख रहा है. वहीं दोनों कैमरे के लिए बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं लेकिन जितनी हसीन दोनों की ये फोटो दिख रही है, उनका रिलेशन उतना ही उतार-चढ़ाव का शिकार रहा था. आपको पता ही होगा दोनों के रिलेशन को लेकर कई तरह के विवाद देखे गए थे. वहीं उसके बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने संग में ये जवानी है दीवानी, तमाश जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. अब दीपिका एक तरफ फिल्म 83 में दिखने वाली हैं. वहीं रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग ब्रह्मास्त्र में नजर आएँगे.

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

मुसलमानों के लिए फिरोज खान ने कही थी ऐसी बात कि पाकिस्तान में अभिनेता पर लग गया था बैन

विद्या बालन ने मेडिकल स्टाफ के लिए डोनेट की 1000 पीपीई किट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -