'बाराती' डांस के पुराने वीडियो में नजर आए संजय मिश्रा, हो रहा वायरल
'बाराती' डांस के पुराने वीडियो में नजर आए संजय मिश्रा, हो रहा वायरल
Share:

इस समय कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार्स भी घर में हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं. अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं बहुत ही दमदार अभिनेता संजय मिश्रा. जी हाँ, हाल ही में संजय मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया है. उनका ये वीडियो उनकी एक्टिंग की तरह ही बिल्कुल अलग है. आप देख सकते हैं संजय मिश्रा ने एक छोटी सी क्लिप शेयर की है. ऐसा दिखाई पड़ रहा है कि ये किसी शादी का वीडियो है और संजय मिश्रा इसमें काफी युवा नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं संजय मिश्रा ने इस वीडियो के अंत में अपना लेटेस्ट वीडियो भी शेयर किया है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय मिश्रा ने लिखा, 'तब भी नाचते थे अब भी नाचते हैं. वहीं हैं बस चाल बदल गई है.' जी दरअसल संजय मिश्रा वैसे तो चर्चाओं में कम ही रहते हैं लेकिन जब वह चर्चाओं में आते हैं तो कोई भी चर्चाओं में नहीं रहता. संजय ने अपनी एक्टिंग से हर बार यह साबित किया है कि एक्टर का असली उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना होता है.

वैसे संजय मिश्रा हाल ही में फिल्म कामयाब में नजर आए थे और इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया था. आप जानते ही होंगे हार्द‍िक मेहता के निर्देशन में बनी 'कामयाब' कैरेक्टर अभिनेताओं पर आधारित थी. जी दरअसल इस फिल्‍म के जरिए कैरेक्टर अभिनेताओं के संघर्ष और उतार-चढ़ाव पर रोशनी डाली गई थी और इस फिल्‍म में संजय मिश्रा ने मुख्य किरदार किया था. वहीं उनके अलावा इसमें दीपक डोबरियाल और सरिस्का सिंह जैसे कलाकार भी थे.

मुसलमानों के लिए फिरोज खान ने कही थी ऐसी बात कि पाकिस्तान में अभिनेता पर लग गया था बैन

विद्या बालन ने मेडिकल स्टाफ के लिए डोनेट की 1000 पीपीई किट

बॉयफ्रेंड के साथ इस कदर समय बिता रहीं हैं टाइगर की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -