सीक्रेट मिशन पर दिखाई दिए विद्युत् जामवाल, एक्शन से भर हुआ है नई मूवी का ट्रेलर
सीक्रेट मिशन पर दिखाई दिए विद्युत् जामवाल, एक्शन से भर हुआ है नई मूवी का ट्रेलर
Share:

मूवी ‘IB 71’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मूवी में विद्युत जामवाल और अनुपम खेर भी दिखाई देने वाले है। इस मूवी के साथ विद्युत जामवाल प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू भी करने जा रहे है। ट्रेलर से पता चलता है कि मूवी का प्लॉट 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के वॉर के दौरान चल रहे कॉवेटेड मिशन से जुड़ा हुआ है।

सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है ये स्पाई-थ्रिलर: ट्रेलर के मुताबिक ये मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। विद्युत ने अपने सोशल मीडिया पर मूवी का टीजर शेयर करते हुए लिखा- 30 एजेंट, 10 दिन, और 1 टॉप सीक्रेट मिशन जो पिछले 50 सालों तक सबसे छुपा हुआ था। ये मूवी स्पाई-एक्शन थ्रिलर है।

विद्युत जामवाल ने शेयर किया टीजर: 1971 में हुए वॉर में जिस वजह से हमने पाकिस्तान के विरुद्ध जीत भी अपने नाम कर ली है, उस कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाएं। #IB71 ट्रेलर आउट हो गया है। 12 मई को ये मूवी बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी। ट्रेलर में अनुपम खेर और विद्युत जामवाल ऑफिसर के रोल में दिखाई देने वाले है।  मूवी में विशाल जेठवा भी दिखाई देने वाले है।

फिल्म के साथ प्रोडक्शन डेब्यू कर रहे हैं विद्युत: नेशनल अवॉर्ड विनर संकल्प रेड्डी मूवी के डायरेक्टर हैं। मूवी को गुलशन कुमार और विद्युत जामवाल की एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोड्यूस भी कर रही है। टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट मूवी प्रेजेंट करने वाले है। मूवी की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है जबकि स्क्रीनप्ले स्टोरीहाउस फिल्म्स LLP का है।

अनिल कपूर की वीडियो पर अनुपम खेर का मजाकिया कैप्शन, कहा- "बताया नहीं आप चाँद पे..."

आइस-क्रीम के दीवाने है वरुण धवन...जान्हवी ने एक्टर को दी जन्मदिन की बधाई

कभी खींचे गाल तो कभी सलमान को प्यार से मुक्का मारती नजर आई एक्स गर्लफ्रेंड संगीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -